अखिलेश पर तिलमिलाईं साध्वी निरंजन ज्योति, कहा- तरस आता है आपकी सोच पर, भगवान सद्बुद्धि दें

punjabkesari.in Sunday, Jan 03, 2021 - 07:30 PM (IST)

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भारतीय जनता पार्टी की कोरोना वैक्सीन न लगवाने वाला बयान देकर बूरा फंस गए हैं। उनके इस बयान को लेकर बीजेपी कांग्रेस व अन्य दलों ने आलोचना की है। केन्द्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने अखिलेश यादव द्वारा दिये गए बयान पर किया पलटवार कर कहा कि अखिलेश पर तरस आता है। भगवान उन्हें सदबुद्धि दें।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अखिलेश ने जो घटिया बयान दिया है उससे देश के वैज्ञानिकों का अपमान हुआ है, इस महामारी से बचने के लिए देश व विश्व वैक्सीन के लिए खोज में लगा हुआ है ऐसे समय पर घटिया सोच रखने वाले अखिलेश पर तरस आता है कि जहां पूरी दुनिया मानव समाज को बचाने में लगी हुई है वहां वह ऐसे बयान दे रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि दवाई किसी पार्टी की नहीं होती, बीजेपी की वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा यह बयान बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं इस बयान की निंदा करती हूं और जनता से कहना चाहती हूं कि ऐसे बयान देने वाले लोगों पर विश्वास न करें, वैक्सीन बनाने वाले वैज्ञानिकों का अभिनंदन होना चाहिए। इस तरह के बयान देने वालों को भगवान सद्बुद्धि दे, जिनको दवाइयों में भी राजनीति दिखाई पड़ती है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Related News

Recommended News

static