Swami Prasad Maurya के विवादित बयान पर Sadhvi Niranjan Jyoti ने किया तीखा पलटवार, कहा- माफी मांगे Akhilesh Yadav

punjabkesari.in Thursday, Jan 26, 2023 - 12:55 PM (IST)

महोबा(अमित श्रोतीय): शिक्षक स्नातक एमएलसी चुनाव (Teacher Graduate MLC Election) में पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में महोबा (Mahoba) पहुंची केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति (Sadhvi Niranjan Jyoti) ने रामचरितमानस (Ramcharitmanas) को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) के बयान पर तीखा पलटवार किया। उन्होंने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के माफी मांगने सहित स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) को पार्टी से बाहर किए जाने की मांग कर डाली। इतना ही नहीं साध्वी ने कांग्रेस (Congress) की 'भारत जोड़ो यात्रा' (Bharat Jodo Yatra) पर भी तंज किया। इसके अलावा उन्होंने बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) का भी समर्थन किया। इस दौरान उन्होंने शिक्षक स्नातक एमएलसी चुनाव (Teacher Graduate MLC Election) में बीजेपी के प्रत्याशी को भारी बहुमत से जिताने की अपील शिक्षक मतदाताओं से की है।

PunjabKesari

आगामी 30 जनवरी को होना है शिक्षक स्नातक एमएलसी चुनाव
जानकारी के मुताबिक, आगामी 30 जनवरी को शिक्षक स्नातक एमएलसी चुनाव होना है। जिसके लिए इलाहाबाद-झांसी के भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी बाबूलाल तिवारी के समर्थन में आज बीजेपी की केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति महोबा पहुंची। जिनका स्वागत बीजेपी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने किया है। इस मौके पर सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल भी मौजूद रहे। शहर के निजी गेस्ट हाउस में आयोजित कार्यक्रम में साध्वी निरंजन ज्योति ने बीजेपी के प्रत्याशी को भारी बहुमत से जिताने की अपील की। इस दौरान केन्द्रीय मंत्री ने राहुल गांधी की कांग्रेस जोड़ो यात्रा पर पत्रकारों से वार्ता करते कहा कि देश की जनता आज भी मोदी जी के साथ जुड़ी है, विकास के साथ जुड़ी है और मोदी जी विकास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो का मतलब क्या होता है यह कांग्रेस जोड़ो यात्रा है। कांग्रेस उनकी पूरी तरह टूट रही है और टूट चुकी है। वह अपने ही पार्टियों के नेताओं को इकट्ठा करने की कोशिश कर रहे हैं।

PunjabKesari

स्वामी प्रसाद मौर्य के रामचरितमानस पर दिए गए विवादित बयान पर साध्वी ने किया पलटवार
आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने स्वामी प्रसाद मौर्य के रामचरितमानस पर दिए गए विवादित बयान पर पलटवार किया। उन्होंने कहा स्वामी प्रसाद मौर्य का बयान गलत है। इसके लिए अखिलेश यादव को माफी मांगनी चाहिए और स्वामी प्रसाद मौर्य को पार्टी से बाहर कर देना चाहिए। यही नहीं उन्होंने कहा कि जिन्होंने कभी रामचरितमानस नहीं पड़ी वह उस पर टिप्पणी कर रहे हैं। रामचरितमानस का अपमान बुंदेलखंड का भी अपमान है, जो सनातनी बर्दाश्त नहीं करेंगे। केन्द्रीय मंत्री ने शिक्षक एमएलसी चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी की और जनपद के सभी शिक्षकों से चुनाव में बीजेपी के प्रत्याशी को मतदान करने की अपील भी की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static