सहारनपुर: 3 बहनों ने एक साथ खाया जहर, वजह कर देगी हैरान

6/24/2020 1:49:55 PM

सहारनपुर: जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां मनपसंद टीवी चैनल लगाने को लेकर तीन बहनों में जोरदार बहस हो गई। फिर बाद में तीनों बहनों में आपस में मारपीट हो गई। जब इतने से जी नहीं भरा तो तीनों ने जहर खा लिया। जिसमें एक की मौत हो गई है जबकि 2 की हालत गंभीर बनी हुई है। 

मामला थाना नागल क्षेत्र के भलस्वा गांव का है। इसी गांव की रहने वाली 3 सगी बहनों ने जिनका नाम रीता (16) शीतल (15) व तनु (11) बताई जा रही है। तीनों सगी बहनों ने टीवी देखने को लेकर हुई आपसी कहासुनी के चलते जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। जिसके बाद आनन-फानन में ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों बहनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान एक बच्ची की रास्ते में ही मौत हो गई। इस घटना से पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई है। जिला अस्पताल पहुंचकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच पड़ताल में जुट गई है। 

सीओ देवबंद रजनीश कुमार उपाध्याय ने जानकारी देते हुए बताया कि देर शाम भलस्वा गांव से सूचना मिली कि तीन बच्चियों ने जहर खा लिया है। जिसके बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए तीनों बच्चियों को जिला अस्पताल पहुंचाया, हालांकि इलाज के दौरान बड़ी बहन की मौत हो गई है। बाकी दो बच्चियों की हालत सामान्य है। बाकी जो बात सामने आई है कि तीनों बच्चियों ने टीवी देखने के चलते आपसी विवाद में जहर का सेवन कर लिया है। बताया जा रहा है कि बड़ी बहन द्वारा अधिक मात्रा में सेवन किए जाने के कारण उनकी मौत हो गई है बाकी जांच कर कार्यवाही की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

static