सहारनपुर: पत्रकार की सरेआम पीट-पीटकर हत्या, वृद्ध माता-पिता की था इकलौती संतान

punjabkesari.in Thursday, Jan 27, 2022 - 08:03 PM (IST)

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में मामूली बात को लेकर तीन लोगों ने एक युवा पत्रकार की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने गुरुवार को बताया कि यह घटना कस्बा चिलकाना की है। जहां बुधवार रात को एक दैनिक अखबार के पत्रकार सुधीर सैनी (28) की सहारनपुर आते समय कार सवार तीन लोगों ने उनका पीछा कर दतोली-रांघड़ गांव के एक पार्क के पास उसे घेर लिया और पीट-पीटकर उसकी जान ले ली।  

उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थाना देहात पुलिस को प्रत्यक्षदर्शियों ने अल्टो कार का नंबर बताया। पुलिस ने त्वरित कारर्वाई करते हुए इस मामले में मृतक के पिता तेलूराम सैनी द्वारा नामजद कराए तीन में से दो युवकों जहांगीर पुत्र इकराम, फरमान पुत्र इरफान, निवासी गांव धोलाहेड़ी थाना चिलकाना को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इस मामले में तीसरा नामजद आरोपी मन्नान पुत्र फैय्याज निवासी गांव सीकरी थाना चिलकाना, अभी फरार है। एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि मृतक रिपोटर्र था। वह अपने माता-पिता की इकलौती संतान था। उसके वृद्ध माता-पिता चिलकाना के एक जैन मंदिर में सेवा कार्य करते हैं और बेहद ही गरीब हैं। सुधीर सैनी विवाहित था। लेकिन दो वर्ष पूर्व उसका उसकी पत्नी से अलगाव हो गया था।      

जिले के पत्रकारों ने युवा पत्रकार की सरेआम हुई नृशंस हत्या पर गहरा रोष जताते हुए मुख्यमंत्री से मृतक परिवार को 10 लाख रूपए देने की मांग की। तोमर ने भरोसा जताया कि पुलिस इस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर जल्द से जल्द तीनों हत्यारोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने का काम करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static