आगरा में दिनदहाड़े डकैती: नौकर ने साथियों संग मिलकर किया केमिकल कारोबारी की हत्या, नकदी व गहने लूटे; मालकिन को भी पीटा

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 09:47 PM (IST)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में सोमवार को लूटपाट के दौरान केमिकल कारोबारी की हत्या कर दी गई। वहीं पत्नी को बुरी तरह पीटा। घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गई। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करके जानकारी जुटाई।
PunjabKesari
बता दें कि विजय नगर पुलिस चौकी से महज 50 मीटर की दूरी पर बदमाशों ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। चार युवक दो बाइक से आए थे। सिर पर भारी चीज से प्रहार कर कारोबारी दिलीप गुप्ता की हत्या की है। साथ ही कारोबारी की पत्नी उषा देवी से भी मारपीट की गई है। बदमाश घटना के बाद CCTV की डीवीआर भी निकालकर ले गए। हालांकि डिवीआर  घर से कुछ दूरी पर पड़ी हुई थी जिसे पुलिसकर्मियों ने बरामद कर लिया है। घटना में कारोबारी के कर्मचारी के शामिल होने का शक है।

दिलीप गुप्ता और उनकी पत्नी के साथ मारपीट की
मामला हरीपर्वत थाना क्षेत्र की विजय नगर कॉलोनी का है। घटना लगभग डेढ़ बजे की बताई जा रही है। दिलीप गुप्ता के घर उनकी दुकान पर काम कर रहा नौकर पहुंचा। उसके साथ तीन लोग और थे। उन्होंने दिलीप गुप्ता और उनकी पत्नी के साथ मारपीट की। मारपीट के बाद घर में लूट की। दिलीप गुप्ता के सिर पर भारी वस्तु से प्रहार किया है। दोनों को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने दिलीप गुप्ता को मृत घोषित कर दिया है। मौके पर पहुंचे डीसीपी सूरज राय ने बताया कि इस हत्याकांड और लूट के खुलासे  के लिए टीम  गठित कर दी गई है और जल्दी से पूरी घटना का अनावरण किया जाएगा। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static