सहारनपुर होगा नम्बर वन स्मार्ट सिटी: मंडलायुक्त ने नगर निगम को सर्वे कराकर रिपोर्ट उपलब्ध कराने के दिए निर्देश

punjabkesari.in Sunday, Dec 04, 2022 - 10:30 PM (IST)

सहारनपुर: मंडलायुक्त डॉ. लोकेश एम. ने कहा कि सभी लोगों के सहयोग से सहारनपुर नम्बर वन स्मार्ट सिटी बनाया जाएगा। डॉ. लोकेश एम. की अध्यक्षता में कार्यालय स्थित सभागार में बाजोरिया रोड तथा आई0एम0ए0 चौक के सौन्दर्यीकरण के संदर्भ में बैठक आहूत की गयी। उन्होंने सभी प्रबुद्धजनों से कहा कि स्मार्ट सिटी सहारनपुर को देश में नम्बर वन स्थान पर लाने के लिए सभी का सहयोग अपेक्षित है।

बैठक में उन्होंने निर्देश दिए कि चिकित्सालयों के सामने वाहनों की पार्किंग व्यवस्थित ढंग से कराने के साथ ही पार्किंग के लिए स्थायी रूप से स्थल चयन किया जाए। उन्होंने कहा कि बाजोरिया रोड को स्मार्ट लुक देने के लिए सभी चिकित्सालयों का रंग, डिजाईन, खिडकी, बोर्ड का साईज समान रूप का होना चाहिए। इसी के साथ बिजली, पानी, प्रकाश और सफाई की बेहतर व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। उन्होंने निर्देश दिए कि चिकित्सालयों के बाहर लटके विद्युत के तारों को भी व्यवस्थित किया जाए। उन्होंने नगर निगम को सर्वे कराकर रिपोर्ट उपलब्ध कराने के निर्देश दिए।

जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने कहा कि सभी प्रबुद्धजन अपने माध्यम से भी शहर को सुव्यवस्थित एवं साफ रखने के लिए आमजन को जागरूक करें। सभी के सहयोग से ही हमारा शहर नम्बर वन पर आयेगा। इस अवसर पर नगर आयुक्त गजल भारद्वाज सहित आईएमए के पदाधिकारी डॉ. सुभाष सहगल, डॉ. अवनीश सिंघल, डॉ. रजनीश अहूजा, डॉ. रविन्द्र राणा, डॉ. रजनीश सिंघल, डॉ. संदीप गर्ग, डॉ. संजय कपिल, डॉ. अजय तथा नगर निगम से ईई अमरेन्द्र गौतम उपस्थित रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static