विपक्ष पर बरसे योगी, कहा- सपा समेत कई दलों के नेता विदेश भागने की कर रहे तैयारी

punjabkesari.in Sunday, Feb 27, 2022 - 06:44 PM (IST)

महराजगंज: उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने रविवार को विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रचंड जीत और अपनी हार का अहसास होते ही सपा सहित कई विपक्षी नेताओं ने विदेश भागने की तैयारी कर ली है। महराजगंज जिले के सिसवा में विधानसभा क्षेत्र में आयोजित चुनावी जनसभा में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राज्य में फिर पूर्ण बहुमत प्राप्त कर सरकार बनाने के रास्ते पर बढ़ चली है और यह अहसास होते ही सपा सहित विपक्षी नेताओं ने विदेश भागने की तैयारी कर ली है।'' उन्‍होंने दावा किया कि ''कोई ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड जाने की फिराक में है तो कोई नेपाल भागने की तैयारी में है।"

 उल्लेखनीय है कि बीते दिनों सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने योगी पर तंज कसते हुए कहा कि जनता ने बाबा मुख्‍यमंत्री (योगी आदित्‍यनाथ) को वापस उनके घर गोरखपुर भेजने का मन बना लिया है। मुख्यमंत्री ने पैकर्स एंड मूवर्स को बुलाया है और गोरखपुर की हवाई यात्रा का टिकट भी खरीद लिया है। योगी ने दावा किया कि भाजपा का नारा 'सबका साथ, और सबका विकास' है जबकि सपा का नारा 'सबका साथ लेकिन सिर्फ सैफई खानदान का विकास' है। उन्होंने कहा कि राज्य में भाजपा की सरकार बनने पर गरीबों की जमीन कब्जा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होती रहेगी और देश प्रदेश की सुरक्षा के साथ किसी को भी खिलवाड़ करने नहीं दिया जाएगा। मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि पांच साल पहले लोगों को राज्य में बिजली नहीं मिलती थी। तब बिजली की जाति और मजहब हुआ करता था, तब बिजली आती भी नहीं थी। मगर भाजपा सरकार के शासन में बिना किसी भेदभाव के सबको बिजली मिल रही है। 

उन्होंने कहा कि अब नौजवानों को रोजगार मिल रहा है और स्कूल, कॉलेज, आईटीआई, यूनिवर्सिटी और मेडिकल कालेज बन रहे हैं। उन्होंने कहा कि महराजगंज में भी मेडिकल कॉलेज बनाने का फैसला सरकार ने किया है। मुख्यमंत्री ने दावा किया "एक बार फिर भाजपा 300 पार के लक्ष्य को पूरा कर प्रचंड बहुमत की सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा के पक्ष में चल रही प्रचंड आंधी और सुनामी को देखकर कह सकता हूं कि भाजपा एक बार फिर 10 मार्च को तीन सौ पार का लक्ष्य प्राप्त करेगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static