समर्थन में उतरे मथुरा के संत, बोले- बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को प्राप्त है हनुमान की सिद्धि...

punjabkesari.in Wednesday, Jan 25, 2023 - 01:25 PM (IST)

मथुरा: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों विवादों में हैं। उन पर अंधविश्वास फैलाने के आरोप हैं। इसी कड़ी में कई  संतों ने उनका समर्थन किया है। वहीं धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में अब मथुरा का संत समाज भी एकजुट दिख रहा है। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का वृंदावन में भी आना जाना लगा रहता है। जहां कई लोग धीरेंद्र शास्त्री के विरोध में उतरे हैं तो वहीं संत समाज भी बाबा के साथ खड़ा होता हुआ दिखाई दे रहा है।
PunjabKesari
इस पर प्रख्यात भागवताचार्य रसिया बाबा ने कहा कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर हनुमान जी की सिद्धि है और इसका असर भी दिखाई दे रहा है। हनुमान चालीसा में साफ लिखा हुआ है कि ‘भूत पिशाच निकट नहीं आवे महावीर जब नाम सुनावे’ अर्थात जहां हनुमान जी का नाम होता है तो वहां से भूत पिशाच और बुरी बालाएं दूर रहती है। इसी का परिणाम है कि जो लोग धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का विरोध कर रहे हैं वह वहां नहीं जा रहे हैं। दूर से ही हल्ला बनाए हुए हैं। ऐसे में अगर वह लोग भी बाबा के समीप जाएंगे तो हनुमान जी की कृपा से उनके अंदर का भी विकार दूर होगा।
PunjabKesari
दरअसल, धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के उस बयान को कि ‘तुम मेरा साथ दो मैं तुम्हें हिंदू राष्ट्र दूंगा’, पर साधु-संत बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में उतर आए है। साधू-संतों के साथ-साथ किन्नर महामंडलेश्वर सखी हिमांगी ने भी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि सनातन धर्म के खिलाफ यह साजिश है। अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने भी बाबा को खुला समर्थन दे दिया है और कहा है कि बाबा की लड़ाई सनातन को बचाने की है। इसलिए वह उनके साथ हैं।
PunjabKesari
वहीं अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष दिनेश शर्मा ने कहा कि बाबा ने लंदन में जय श्रीराम के नारे लगवाए। यह भारत के लिए गौरव की बात है। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की लड़ाई उन लोगों के खिलाफ है जो झाड़-फूंक और टोना टोटका के नाम पर मोटी रकम वसूला करते थे। अब हरी चादर वालों के धंधे में कमी आई है जिसकी वजह से वह बाबा को सवालों में घेरना चाहते हैं, लेकिन अखिल भारत हिंदू महासभा बाबा के समर्थन में हैं और उन हरी चादर वालों के मंसूबों को पूरा नहीं होने देगी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static