फिर सुर्खियों में साक्षी मिश्रा, पति के बाद अब पिता के पक्ष में CM योगी से मांगा न्याय

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2019 - 05:14 PM (IST)

लखनऊः पिता और परिवार वालों से अपनी जान को खतरा बताकर चर्चा में आई बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई है। दरअसल, साक्षी ने सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराई है।

साक्षी मिश्रा ने कुछ यूटयूब चैनल्स के नाम सहित मुख्यमंत्री जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत की है। शिकायत में उन्होंने कहा, 'मेरे मायके वालों के खिलाफ झूठी सूचनाएं प्रसारित कर उन्हें बदनाम किया जा रहा है। शिकायत में साक्षी ने कहा, 'मैं साक्षी मिश्रा पत्नी अजितेश कुमार पुत्री राजेश कुमार मिश्रा विधायक 123 बिथरी चैनपुर बरेली निवासी हूं। निवेदन है कि मेरे ससुराल और मायके पक्ष के खिलाफ झूठी खबरें सोशल मीडिया पर प्रसारित की जा रही हैं, जिससे देश का माहौल खराब हो रहा है। मेरे पिता के राजनीतिक जीवन पर भी प्रभाव पड़ रहा है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि इससे देश में भी अराजकता फैल रही है। अब भी मनगढ़ंत कहानी बनाई जा रही है। इस कारण हमें परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। मैं अब अपने पति के साथ शांति से जीवनयापन करना चाहती हूं। जिसमें कठिनाई आ रही हैं। कृपया उचित कार्रवाई करें जिससे मैं और मेरे ससुराल वाले स्वतंत्र नागरिक की तरह जीवनयापन कर सकें।

गौरतलब है कि, विधायक की बेटी साक्षी ने दलित युवक अजितेश कुमार के साथ वैदिक हिंदू रीति-रिवाज से शादी करने का वीडियो वायरल किया था। उसके बाद जारी एक अन्य वीडियो में उसने बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई थी की कि उसके पिता विधायक राजेश मिश्रा, भाई विक्की और पिता के एक सहयोगी से उनकी जान को खतरा है और ऐसे में उसे और उसके पति को सुरक्षा दी जाए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static