Akhilesh Yadav बोले- हम लोग पहले से बहुत नरम हैं, अब सख्त होने की जरूरत ....'समाजवादी पार्टी कन्फ्यूज पार्टी है' पढ़ें यूपी की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Jun 11, 2023 - 05:42 AM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने Akhilesh Yadav शनिवार को ‘नरम हिंदुत्व' को लेकर सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए कहा कि, ‘‘हम लोग पहले से ही बहुत नरम हैं, बस अब सख्त होने की जरूरत है।'' सीतापुर जिले के प्रमुख धार्मिक स्थल नैमिषारण्य में सपा के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का समापन करते हुए अखिलेश यादव ने 'नरम हिंदुत्व' को लेकर भाजपा को घेरा। यादव ने कहा कि '' भाजपा ने नया शब्द ईजाद किया है और यह कह रहे हैं कि लगता है कि आप (सपा) 'नरम हिंदुत्व' के रास्ते पर जा रहे हैं। हम लोग पहले से ही बहुत 'नरम' हैं, बस अब ‘सख्त' होने की जरूरत है।''अंबेडकर नगर दौरे पर पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सपा पर जुबानी हमला बोला।  उन्होंने कहा कि  समाजवादी पार्टी कन्फ्यूज पार्टी हैं अखिलेश यादव का कोई स्टैंड नही है।  उनके नेता  हिन्दू धर्म पर आपत्तिजनक बाते करते है अखिलेश को स्पष्ट करना चाहिए कि सपा किसके साथ है।

1- Muzaffarnagar News: डेढ़ लाख रुपए लूट की झूठी कहानी बनानी पड़ी भारी, युवक पहुंचा हवालात...पुलिस ने किया पर्दाफाश

Muzaffarnagar News (अमित कुमार): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जनपद पुलिस (Police) ने एक फर्जी लूट (Bogus booty) का खुलासा किया है। जिसमें लूट की झूटी सूचना देने वाले पीड़ित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने डेढ़ लाख रूपये भी बरामद किए हैं।

2- Akhilesh Yadav: प्रशिक्षण शिविर में बोले अखिलेश, कहा- 'समाजवादियों का कोई मुकाबला नहीं, हम गर्मी में भी पसीना बहाते है'
Akhilesh Yadav News: उत्तर प्रदेश में होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने शुक्रवार को सीतापुर में सपा के दूसरे प्रशिक्षण शिविर की शुरुआत हुई। ये प्रशिक्षण शिविर नैमिषारण्य में था और इसका समापन हो गया है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव इस कार्यक्रम को संबोधित किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से संवाद किया और लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी की रणनीति और नीतियों की जानकारी दी।

3- बिजनौर में दर्दनाक सड़क हादसा, बाइक-स्‍कूटी की टक्कर में मां-बेटे की मौत
बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के नगीना थाना इलाके में बाइक से आमने-सामने की टक्कर में स्कूटी सवार मां-बेटे की मौत हो गयी जबकि बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। 

4- कोच राम मेहर ने एनवाईपी प्रोग्राम की भरपूर प्रशंसा की, कहा-   युवाओं की तलाश में सफल रहेगा अदाणी गुजरात जायंट्स
अहमदाबाद: प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) का आगामी संस्करण महत्वपूर्ण है क्योंकि यह इस टूर्नामेंट का 10वां और ऐतिहासिक सीजन होगा। ऐसे में स्वाभाविक है कि सभी स्टेकहोल्डर यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि वे इस ऐतिहासिक सीजन में खिताबी जीत का उत्सव मनाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें। 

6-गिरफ्तार हुआ मंदिर में नमाज पढ़ने वाला युवक अकरम, बोला- मेरे लिए मंदिर-मस्जिद अलग नहीं..
हापुड़: यूपी के हापुड़ में शनिवार सुबह चंडी मंदिर में एक युवक के द्वारा नमाज पढ़ने का मामला सुर्खियों में आया। बताया जा रहा है कि 9 जून की सुबह 4.42 पर युवक मंदिर में नमाज पढ़ रहा था, जबकि मंदिर के पुजारी पूजा-पाठ में लगे हुए थे। इस मामले में हापुड़ की DM प्रेरणा शर्मा, SP अभिषेक वर्मा सहित भारी पुलिस मौके पर पहुंचे गए।

7-Firozabad Crime News: घर से लापता हुई किशोरी का खेत में मिला शव, घोंटकर हत्या की आशंका
Firozabad Crime News: जनपद के टूंडला थाना क्षेत्र में शुक्रवार शाम से लापता एक किशोरी का शव शनिवार सुबह खेत में मिला। ग्राम प्रधान की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच की और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। 

8-इंटरनेशनल रेफरी का गवाही- मेरे सामने रेसलर ने बृजभूषण को धक्का देकर खुद को छुड़ाया था...
नई दिल्ली/ लखनऊ, Brijbhushan Singh: यौन उत्पीड़न के आरोपों में घिरे कुश्ती संघ के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह की मुसीबतें और बढ़ सकती हैं। शुक्रवार को एक महिला पहलवान बृजभूषण शरण सिंह के दिल्ली स्थित घर पहुंची। जहां रेसलर पुलिस टीम के साथ करीब 15 मिनट तक बृजभूषण के घर पर रहीं। 

9-राम गोपाल यादव बोले- अगर राज्य सरकार खुद मानती है कि हत्याएं ठीक हैं तो उन्हें कौन रोकने वाला है?
सीतापुर: उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए तैयारियां कर रही है। इसी के मद्देनजर प्रदेश के प्रदेश की सभी जिलों में प्रशिक्षण शिविर का कार्यक्रम चला रही है। प्रशिक्षण शिविर में शामिल होने आए समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता रामगोपाल यादव ने सरकार पर तंज कसा।

10-Politics News: 'लव जिहाद कभी बंद नहीं होगा, पहले लव जिहाद में शादियां होती थी अब सरकारें बनती है': पूर्व विधायक सपा

News: अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों के घेरे में रहने वाले समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व अलीगढ़ से दो बार के विधायक रहे जमीरउल्लाह खान ने फिर एक बार बड़ा बयान दिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static