सपा नेता की गुंडई, थाने में दी भद्दी-भद्दी गालियां

punjabkesari.in Tuesday, Sep 04, 2018 - 12:08 PM (IST)

बरेलीः उत्तर प्रदेश में सपा नेताओं की गुंडागर्दी थमने का नाम नहीं ले रही है। सरकार चली गई लेकिन धौंस अभी भी बरकरार है। ताजा मामला बरेली का है। जहां समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष वैभव गंगवार का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह जिले के थाने के अंदर गालियां की बाैछार कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने वैभव समेत 50 लोगों पर रंगदारी मांगने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

PunjabKesariवीडियो शुक्रवार रात किला थाने में बनाया गया है। वैभव चीख-चीखकर कह रहे हैं कि थाने में गिन लें कितने पुलिस वाले हैं। 50 हजार आदमी थाने में इकट्ठे कर दूंगा तेरी औकात क्या है। अपने आप को अखिलेश का सिपाही बताकर हड़का रहे हैं। सपा नेता की गालियां सुन रहे पुलिसवाले भी मूकदर्शक बने हुए हैं। किसी ने भी उन्हें गालियां देने से नहीं रोका। 

PunjabKesariवैभव का कहना है कि उसने गाली नहीं दी है। जो वीडियो वायरल हो रहा है वह पूरा नहीं है। वैभव के मुताबिक उन्होंने साहूकारा में एक दलाल से 25 लाख रुपये में प्लाट खरीदा था। वैभव ने दलाल से जो प्लाट खरीदा था उसकी पहले से ही किसी और को रजिस्ट्री हो चुकी है। पता लगने पर जब सपा नेता ने दलाल से रुपये वापस मांगे तो उसने पुलिस बुला ली। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static