मेरठ रैली में अखिलेश की सुरक्षा में सरकार ने बरती कोताही: समाजवादी पार्टी

punjabkesari.in Friday, Dec 10, 2021 - 04:19 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) ने पिछले दिनों मेरठ में राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी द्वारा आयोजित जनसभा में पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव की सुरक्षा में कोताही बरतने का योगी सरकार पर आरोप लगाया है। सपा के प्रवक्ता फखरुद्दीन हसन चांद ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर यह मुद्दा उठाते हुए सरकार पर आरोप लगाया कि मेरठ रैली में सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं थे।
PunjabKesari
उन्होंने कहा, ‘‘अखिलेश यादव जी की मेरठ रैली में हमारे नेता की सुरक्षा के कोई इंतेज़ाम नहीं थे। सुरक्षा के नाम पर एक सीओ की ड्यूटी थी, वो भी नदारत थे।''  हसन ने कहा कि मंच के चारों तरफ से हज़ारों की भीड़ थी। लेकिन, व्यवस्था बनाये रखने के लिए प्रशासन की तरफ से कोई इंतजाम नहीं था। उन्होंने सरकार से अखिलेश के लिये पुख्ता सुरक्षा इंतजाम करने की मांग करते हुए कहा, ‘‘समाजवादी पार्टी सरकार को चेतावनी देती है कि हमारे नेता की सुरक्षा के पुख्ता इंतज़ाम करे।''

साथ ही उन्होंने मेरठ की रैली में सपा अध्यक्ष की सुरक्षा में लापहरवाही बरते जाने की जांच कराने की भी मांग की। हसन ने कहा, ‘‘डीजीपी उत्तर प्रदेश से निवेदन है कि पूरे मामले का संज्ञान लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतज़ाम किये जायें।'' उल्लेखनीय है कि गत 07 दिसंबर को सपा रालोद गठबंधन के तहत पहली रैली मेरठ में आयोजित की गयी थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static