Sambhal Crime News:: दिनदहाड़े किशोरी से छेड़खानी, विरोध करने पर सिरफिरे ने घोंप दिया चाकू

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2023 - 06:58 PM (IST)

संभल: यूपी सरकार की सख्ती के बाद भी प्रदेश में क्राइम थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। असमोली थाना क्षेत्र में मामा की मिठाई की दुकान पर लड्डू बना रही किशोरी से दूसरे समुदाय के युवक ने छेड़खानी की, विरोध करने पर युवक ने उसे चाकू घोंप दिया और फरार हो गया। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। सीओ ने भी घटना की जानकारी ली। किशोरी का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

PunjabKesari
यह भी पढ़ें-इस अभिनेत्री के घर पहुंचे अखिलेश यादव तो कहा- ढोल बजाओ मेरे घर राम आए हैं

क्या है पूरा मामला? 
थाना क्षेत्र निवासी ग्रामीण की बाजार में मिठाई की दुकान है। उसकी भांजी बुधवार को अपनी बहन के साथ मिठाई की दुकान पर आई। वहां वह चौलाई के लड्डू बनाने लगी। तभी दूसरे समुदाय की एक युवक वहां पहुंचा और किशोरी से छेड़खानी करने लगा। विरोध करने पर आरोपी ने किशोरी पर चाकू से हमला कर दिया। इससे वह बुरी तरह घायल हो गई। किशोरी की बहन ने शोर मचाया तो आसपास के ग्रामीण इकट्ठा हो गए। इसी बीच हमलावर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से जंगल में घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया गया है।

PunjabKesari
यह भी पढ़ें-ओम प्रकाश राजभर बोले- अब यूपी से खत्म हो चुकी हैं बसपा व कांग्रेस

आरोपी को किया गया गिरफ्तारः एएसपी
एएसपी श्रीश चंद्र ने बताया कि युवती के मामा की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी उवैस निवासी गांव गरवारा मिलक असमोली को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच पड़ताल के बाद आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static