मुलायम सिंह यादव के समधी का अखिलेश पर निशाना, शिवपाल को साथ लेने को बताया सपा की मजबूरी

punjabkesari.in Friday, Nov 18, 2022 - 05:00 PM (IST)

इटावा : सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद खाली हुई उनकी लोकसभा की मैनपुरी सीट पर हो रहे उपचुनाव में प्रचार के दौरान उनके समधी हरिओम यादव ने जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जसवंतनगर विधानसभा का इस बार मिजाज बदला हुआ है। इस बार भारतीय जनता पार्टी बढ़त बनाकर जीतेगी। परिवार के नाते चाचा शिवपाल का हमेशा परिवार के लिए आशीर्वाद रहता है लेकिन राजनीतिक दृष्टि से चाचा का आशीर्वाद डिंपल पर नहीं है। परिवार के नाते शिवपाल कह रहे हैं कि उनका आशिर्वाद डिंपल के साथ है लेकिन एक बार उनकी आत्मा से पूछिए।

शिवपाल का बहुत अपमान हुआ
मुलायम सिंह यादव के समधी और भाजपा नेता हरिओम यादव ने शुक्रवार को पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि शिवपाल सिंह यादव का सपा व अखिलेश यादव 2016 से ही लगातार अपमान कर रहे है। अब सपा सुप्रीमों को अपना किला ढ़हता हुआ दिख रहा है तो वह शिवपाल के पास गए है। मैं आपको बता दू कि जसवंतनगर विधानसभा का इस बार मिजाज बदला हुआ है। इस बार भारतीय जनता पार्टी बढ़त बनाकर जीतेगी। परिवार के नाते चाचा शिवपाल का हमेशा परिवार के लिए आशीर्वाद रहता है लेकिन राजनीतिक दृष्टि से चाचा का आशीर्वाद डिंपल पर नहीं है।

सपा मुलायम सिंह व शिवपाल की देन
हरिओम यादव ने हमला बोलते हुए कहा कि सपा को बनाने में  शिवपाल सिंह का अहम योगदान है। नेता जी के निधन के बाद तेरह दिन अखिलेश औौर शिवपाल साथ रहे फिर दोनों में आपस में कोई बातचीत नहीं हुई। शिवपाल सिंह ने अपने ट्वीट में कहा है कि वह परिवार को सीचेंगे लेकिन सपा पार्टी को नहीं सीचेंगे। शिवपाल सिंह की अपने समर्थकों से डिंपल को वोट करने के मुद्दें पर कहा कि कहने और करने में बहुत फर्क होता है।




 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static