3 राज्यों में BJP की प्रचंड जीत से गदगद नजर आए संजय निषाद, बोले- UP की 80 में से 80 सीटें जीतकर बनाएंगे इतिहास

punjabkesari.in Sunday, Dec 03, 2023 - 08:18 PM (IST)

लखनऊ:  चार राज्यों के विधानसभा चुनाव की मतगणना में भारतीय जनता पार्टी की तीन राज्यों (मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़) में बढ़त पर बीजेपी खेमे में ख़ुशी की लहर है। इस जीत को लेकर उत्तर प्रदेश के मत्स्य मंत्री संजय कुमार निषाद की प्रतिक्रिया सामने आई है। संजय निषाद ने कहा कि ये जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के कुशल नेतृत्व में मिली है। उन्होंने कहा ये चुनाव सेमी फाइनल था, आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश की 80 में से 80 सीटें जीतकर भारत का नया इतिहास बनाएंगे।

PunjabKesari

कांग्रेस पर साधा निशाना
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल प्रबंधन, भाजपा कार्यकर्ताओं का प्रयास और सहयोगी दलों के साथ रिपोर्ट कार्ड को सेवा के रूप में प्रदर्शित किया। इसे देखते हुए जनता ने हमें वोट दिया। इसके अलावा संजय निषाद ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग राजनीति करके वोट लेते हैं और हम लोगों ने जनता को न्याय, सुरक्षा और नीति की इसीलिए हमारी जीत हुई। 

PunjabKesari

मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में बीजेपी को बहुमत
गौरतलब है कि 4 राज्यों ( मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना) पर हुए विधानसभा चुनाव की आज मतगणना हो रही है। जिसमें भारतीय जनता पार्टी को मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में पूर्ण बहुमत मिल रही है। जबकि बचे एकमात्र प्रदेश तेलंगाना में कांग्रेस की सरकार बनती दिख रही है। फिलहाल लोकसभा चुनाव का सेमीफाइनल माने जा रहे इस चुनाव में जीत बीजेपी के लिए सुखद अहसास है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static