संजय राउत बोले: हमें पता है यूपी में योगी जी का कार्टून बनाने पर क्या होता है...

punjabkesari.in Monday, Sep 14, 2020 - 02:28 PM (IST)

मुंबई: महाराष्ट्र में शिवसेना और कंगना रानौत के घमासान के बीच एक और मामला सामने आ गया है। यहां शिवसेना के कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा एक नेवी के रिटायर्ड ऑफिसर के साथ जमकर मारपीट की गई है। इसके बाद महाराष्ट्र में राजनीतिक घमासान छिड़ गया। इस बीच शिवसेना के फायरब्रांड नेता संजय राउत ने यूपी सरकार और केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा कि हमको पहले से ही पता था कि हमको तरह-तरह से परेशान किया जाएगा। 

संजय राउत ने एक टीवी न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि इस तरह की घटनाएं नहीं होनी चाहिए। ये हमला सोच समझकर नहीं किया गया और ये कानून का मामला है। हमने माना है कि वो हमारे कार्यकर्ता है। संजय राउत ने कहा कि सबको आलोचना करने का हक है। अगर हम गलती करते हैं तो हमारी आलोचना करनी चाहिए। 

उन्होंने कहा कि जिन्होंने ये काम किया उनको कानून के मुताबिक सजा मिलनी चाहिए। किसी भी आदमी के साथ गलत नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि यूपी में घर में घुसकर एक फौजी की हत्या हो जाती है, सीएम योगी का कार्टून बनाया तो कार्रवाई होती है, पं बंगाल में तो एक लड़की को जेल तक हो गई। कानून अपना काम अपने नियम के मुताबिक करता है। उन्होंने कहा कि अगर नेवी अफसर पूरे राज्य की बात करता है तो ये बीजेपी का लाउडस्पीकर है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static