पुजारी की पत्नी की हत्या पर बोले संजय सिंह- योगीराज में आस्था के केंद्र भी सुरक्षित नहीं

punjabkesari.in Tuesday, Sep 29, 2020 - 08:37 AM (IST)

लखनऊः आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि कानून व्यवस्था संभालने में नाकाम योगी सरकार के कार्यकाल में आस्था के केन्द्र तक सुरक्षित नहीं है। सिंह ने बंथरा थाना क्षेत्र के बैती पहुंच कर मन्दिर के पुजारी की पत्नी की हत्या और लूट के मामले की जानकारी ली और पीड़ित परिवार से मुलाकात कर शोक संवेदना प्रकट की।

उन्होंने हत्या व लूट में शामिल आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी के साथ परिवार को जल्द से जल्द न्याय दिलाए जाने की मांग की। उन्होंने कहा कि योगी सरकार में अब आस्था के केंद्र भी अब सुरक्षित नहीं रहे। बंथरा के बैती गांव स्थित गोपेश्वर मंदिर पौराणिक शिव मंदिर है। केंद्रीय रक्षा मंत्री एवं लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह ने इस गांव को गोद लिया था। सांसद आदर्श गांव के रूप में विकसित किया जाना था। यहां आसपास के क्षेत्र के लोग ही नहीं दूरदराज के लोग दर्शन पूजन करने आते हैं।       

आप नेता ने कहा कि पुलिस की लापरवाही के चलते बदमाशों ने धावा बोल मंदिर के पुजारी दीप नारायण की पत्नी दीपिका त्रिवेदी की जघन्य हत्या कर दी। बेखौफ बदमाशों ने पौराणिक मंदिर और पास स्थित यज्ञशाला को भी अपना निशाना बनाया। कीमती चांदी का छत्र और मंदिर व यज्ञशाला से दानपात्र तोड़ नगदी लूट ले गए। किसी भी हाल में इसकी भरपाई नहीं की जा सकती। उन्होंने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए त्वरित कारर्वाई की मांग की और साथ हीं कहा कि पीड़ित परिवार को सरकार 50 लाख रुपये का मुआवजा दे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Related News

Recommended News

static