Sapna Chaudhary: कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर सपना चौधरी ने बिखेरा जलवा, गाउन में ढाया कहर

punjabkesari.in Saturday, May 20, 2023 - 06:44 PM (IST)

Sapna Chaudhary: 'हरियाणवी क्वीन' सपना चौधरी अपने डांस और सॉन्ग्स को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं। सपना कई भोजपुरी गानों में भी नजर आई हैं। वह अपने लटकों झटकों से स्टेज हिला देती है और लोग भी उनके गानों पर नाचने को मजबूर हो जाते हैं। अपनी हर अदा से फैंस को दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी ने अब दुनिया के सबसे बड़े कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा बिखेरा।  76वें कान फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर सपना चौधरी सिंपल और शानदार लुक देखने को मिला। सोशल मीडिया पर सपना ने अपने शानदार और सिंपल लुक की तस्वीरें भी साझा की हैं। जिनपर फैंस की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

PunjabKesari

बता दें कि कान्स 2023 में सारा अली खान और मृणाल ठाकुर समेत इस बार सपना चौधरी भी इस बिग इवेंट में अपना दर्ज करवाया है। सपना चौधरी के चाहने वालों के लिए यह बड़ी खबर है कि कोई रीजनल सिनेमा की अभिनेत्री इतने बड़े इवेंट में पहुंची है। यह किसी क्षेत्रीय कलाकार के लिए मील के पत्थर से कम नहीं है। 

कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने से पहले सपना चौधरी ने कहा कि इस इंटरनेशनल शो में डेब्यू करने के लिए न्योता मिलना बेहद गौरव की बात है, जिससे वह काफी उत्साहित भी है। ऐसा लगता है कि मैं इस अंतरराष्ट्रीय मंच को प्रेजेंट करने जा रही हूं। मुझे पूरी उम्मीद है कि मैं सभी को गौरवान्वित करूंगी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static