BJP पर जमकर बरसे सतीशचंद्र मिश्रा, बोले- झूठ और दिखावा... केवल सपा के नक्शे कदम पर चल रही है सरकार

punjabkesari.in Monday, Aug 23, 2021 - 08:47 PM (IST)

फर्रुखाबादः उत्तर प्रदेश में चुनावी सीजन के बीच बहुजन समाज पार्टी के महासचिव सतीश चंद्र सतीश मिश्रा फर्रुखाबाद पहुंचे। जहां ब्राह्मणों के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन के दौरान उन्होंने बीजेपी,सपा कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने  कहा ब्राह्मण समाज व दलित समाज का खुल कर उत्पीड़न हो रहा है। एक के बाद एक एनकाउंटर कर ब्राह्मणों को गोली मारी जा रही है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार ठोकने की राजनीति कर रही है। ब्राह्मण समाज व् दलित समाज को पिछले साढे 4 सालों से उसी को निशाने पर रखा है इस सरकार ने और उसी को ठिकाने का लगाने भी काम किया है, योगी सरकार का कोई साथी अपराध करता है तो उसको छोड़ देते हैं और अगर कोई ब्राह्मण साथी अपराध  करता है तो कहते हैं कि उसको ठिकाने लगा दो। यह काम उन्होंने जब से सत्ता में आए तब से शुरु कर दिया, इस तरह से एक के बाद एक एनकाउंटर गोली मार देना और किसको वह भी ब्राह्मण समाज के लोगों को प्रताड़ित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कानपुर कांड में जो लोग शामिल नहीं थे, जिनका लेना-देना भी नहीं था जो वहां पर मौजूद भी नहीं थे, उनको भी ठिकाने लगाने का काम इस सरकार ने किया।

मिश्रा ने आगे कहा कि कानपुर में ही देख लीजिए खुशी दुबे को इस तरीके से प्रताड़ित किया जा रहा है। उन्होंने समाजवादी पार्टी और सपा पर भी हमला बोलते हुए कहा कि उनके सरकार में लूट, डकैती बलात्कार जैसी घटनाएं लगातार होती थी पर हमारी सरकार में ऐसा कभी नहीं हुआ। राम मंदिर को लेकर उन्होंने कहा कि चंदा लेकर धोखा दिया है। मंदिर चंदे के नाम पर हजारों को रुपए का बंटवारा हुआ और अयोध्या नगरी में विकास के नाम पर दिखावा हो रहा है। दरअसल सरकार सपा के नक्शे कदम पर चल रही है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Related News

Recommended News

static