‘रामभक्त गोपाल’ को लेकर स्कूल के प्रबंधक ने किया सनसनीखेज खुलासा

punjabkesari.in Friday, Jan 31, 2020 - 03:46 PM (IST)

नोएडा: जामिया में गोलीकांड करने वाले आरोपी गोपाल को लेकर उसके स्कूल के प्रबंधक ने सनसनीखेज खुलासा किया है। स्कूल के प्रबंधक नरेंद्र शर्मा ने बताया कि गोली चलाने वाला आरोपी गोपाल उनके ही जेवर पब्लिक स्कूल का 12वीं का छात्र है। दरअसल 12वीं बोर्ड एग्जाम 15 फरवरी से शुरू होने वाले हैं जिसके चलते स्कूल में प्रीपरेशन हॉलिडे कर दिया गया है। जिसकी वजह से ही वह छुट्टी पर था।  
PunjabKesari
नरेंद्र शर्मा ने बताया कि 28 जनवरी को गोपाल की मां का फ़ोन आया। उसने गोपाल को छुट्टी पर घर भेजने की बात कही। जिसके चलते गोपाल को 28 से कुछ दिनों की छुट्टी दे दी गई। वहीं प्रबंधक से पूछने पर पता चला कि इसकी क्लास में सात बच्चे पढ़ते थे लेकिन उन सभी बच्चों में से गोपाल बड़े ही शांत स्वभाव का एवरेज पढ़ाई वाला लड़का था। वह अपनी कोई भी बात किसी के साथ शेयर नहीं करता था। गोपाल का ना ही किसी सामाजिक संगठन से कोई नाता था और ना ही कभी विवादों में रहा। इसी स्कूल में वो लगातार 7 साल से पढ़ रहा रहा था। मीडिया से जब उन्हें वाकिफ हुआ तो वो खुद सन्न रह गए कि गोली चलाने वाला लड़का उनके स्कूल का छात्र था।

नाबालिग है आरोपी 
आरोपी गोपाल ने 2018 में जेवर पब्लिक स्कूल से 10वीं की परीक्षा पास की। कागजों में आरोपी की उम्र अभी 18 साल की नहीं हुई है। आरोपी अप्रैल में 18 वर्ष का हो जायेगा। स्कूल के प्रबंधक नरेंद्र शर्मा ने हमें बताया कि 12वीं तक की मान्यता लेने के लिए फिर से सीबीएससी में फाइल सबमिट की जो उन्हें 2019 में मिल गयी। आरोपी गोपाल ने दसवीं पास करने के बाद इसी स्कूल में आगे की पढ़ाई शुरू कर दी थी जो अभी तक पढ़ रहा था और इस बार 12वीं की बोर्ड परीक्षा में बैठने वाला था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static