कानपुर देहात कांड में सस्पेंड हुए SDM ने अब झांसी में किया नया कांड, VIDEO viral

punjabkesari.in Friday, Mar 10, 2023 - 06:49 PM (IST)

कानपुर: (Kanpur) में मां बेटी को जिंदा जला देने की घटना के आरोप में सस्पेंड चल रहे एसडीएम ज्ञानेश्वर प्रसाद एक बार फिर चर्चा में हैं. चर्चा का कारण बना है एक वायरल वीडियो जिसमें ज्ञानेश्वर प्रसाद झांसी के अटल एकता पार्क के मैनेजर और अन्य स्टाफ के साथ गाली गलौज करते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक मशहूर कहावत है, ‘रस्सी जल गई पर बल नहीं गया’यह कहावत कानपुर में सस्पेंड चल रहे एसडीएम ज्ञानेश्वर प्रसाद पर बिल्कुल सटीक बैठती है। कानपुर में मां बेटी को जिंदा जला देने की घटना के आरोप में सस्पेंड चल रहे एसडीएम ज्ञानेश्वर प्रसाद एक बार फिर चर्चा में हैं... चर्चा का कारण बना है एक वायरल वीडियो जिसमें ज्ञानेश्वर प्रसाद झांसी के अटल एकता पार्क के मैनेजर और अन्य स्टाफ के साथ गाली गलौज करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये वी​​डियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में एसडीएम ज्ञानेश्वर प्रसाद पूरी हनक के साथ स्टाफ को गाली देते हुए दिखाई दे रहे हैं... वो अपने लिए वीआईपी सुविधाओं की मांग करते हुए दिखाई दे रहे हैं.... इसी दौरान मौके पर मौजूद एक शख्स ने इस वीडियो को रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.... अटल एकता पार्क के मैनेजर संजीव अग्रवाल ने एक वीडियो जारी कर पूरी घटना की जानकारी दी... उन्होंने बताया कि बीते सोमवार की शाम एसडीएम एक लग्जरी गाड़ी से अटल एकता पार्क पहुंचे... वहां उन्होंने बिना टिकट लिए पार्क में प्रवेश किया और अपने बच्चों को फ्री में सभी झूलों पर बिठाया... इसके बाद उन्होंने पार्क के अंदर से ही मुझे फोन किया और कहा कि तुरंत पार्क पहुंचो.... संजीव अग्रवाल ने कहा कि जब मैं पार्क पहुंचे तो एसडीएम ज्ञानेश्वर प्रसाद ने उनसे कहा क्या तुम नहीं जानते वीआईपी के लिए सुविधाएं कैसी होनी चाहिए... इसके बाद उन्होंने फिर गाली देना शुरू कर दिया... उस समय वहां पर महिला स्टाफ भी मौजूद थी।

बता दें कि ज्ञानेश्वर प्रसाद साल 2007 में झांसी के एसडीएम रह चुके हैं... यहां उन्होंने अपना घर बना लिया था... सस्पेंड होने के बाद वो झांसी में ही परिवार के साथ रह रहे हैं... उनके अब इस नए कांड से हर कोई हैरान है.... क्योंकि पहले तो कानपुर की घटना की वजह से वो सस्पेंड हो चुके थे... ऊपर से अब नए वायरल वीडियो से मुसीबत और बढ़ा दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static