गंगा नदी किनारे तैरती हुई 6 लाशें देखकर इलाके में हड़कंप, प्रशासन में कराया अंतिम संस्कार

punjabkesari.in Monday, May 31, 2021 - 10:30 AM (IST)

फतेहपुरः यूपी के फतेहपुर जिले में हुसैनगंज थाना क्षेत्र के भिठौरा घाट स्थित गंगा के किनारे 6 लाशें पानी में तैरती हुई मिली। शवों के मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद एसडीएम सदर पुलिस के साथ गंगा किनारे पहुंचे और शवों को नदी से बाहर निकलवाकर कोविड प्रोटोकॉल के तहत उनका अंतिम संस्कार कराया। 

स्थानीय ग्रामीणों की मानें तो भिठौरा घाट के पास गंगा नदी में 6 शव तैरते हुए मिले हैं। ज्यादातर शव दो से चार दिन पुराने है। इसके चलते वहां से उठ रही तेज दुर्गंध से लोग परेशान थे। मामले की सूचना जब प्रशासन को हुई तो एसडीएम सदर स्थानीय पुलिस के साथ भिठौरा घाट पहुंचे। जिसके बाद मौके का जायजा लेने के बाद प्रशासन ने सभी शवों का कोविड प्रोटोकॉल के तहत अंतिम संस्कार करवा दिया। 

वहीं एसडीएम सदर प्रमोद झा ने बताया कि मुझे सूचना मिली कि भिठौरा घाट के सामने गंगा नदी में कुछ शव तैर रहें है। मैंने हुसैनगंज पुलिस को मौके पर भेजा। पुलिस ने मुझे बताया कि शव रायबरेली के सीमा में है। जिस पर मैंने रायबरेली प्रशासन को फोन कर सूचित किया। इसके बाद मैने खुद ही पुलिस के साथ गंगा नदी के किनारे जायजा लिया, जहां मुझे 6 शव मिले जो कई दिन पुराने थे और बहुत तेज दुर्गंध उठ रही थी। जिसके बाद शवों को बाहर निकलवाकर मैंने डॉक्टर से परीक्षण करवाया और पूरे सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार करवा दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static