प्रेमी प्रेमिका को कमरे में एक साथ देख भड़के लड़की के परिजन, युवक को मारी गोली

punjabkesari.in Saturday, Jan 28, 2023 - 03:37 PM (IST)

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं (Badaun) जिले से प्रेम-प्रसंग (love affair) का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां गुरुवार को किशोरी के घर पर शादी समारोह चल रहा था। इसी दौरान युवक किशोरी से मिलने के लिए उसके घर पहुंच गया। वहीं, घर की महिलाओं ने एक कमरे में प्रेमी और प्रेमिका को एक साथ देख लिया। इसके बाद महिलाओं ने लड़के की इस हरकत का विरोध कर उसे भगा दिया। वहीं समारोह समाप्त होने पर लड़की के परिजनों ने युवक से मारपीट की और उस पर गोली चला दी।

PunjabKesari

जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि घटना जिले के कुंवर गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की है। जहां की निवासी एक किशोरी का गांव के ही रहने वाले संतोष नाम के युवक से काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते युवक अपनी प्रेमिका को मिलने के लिए उसके घर चला गया। इसी दौरान किशोरी के घर पर शादी समारोह था। तभी किशोरी से मिलने आए युवक को घर में मौजूद महिलाओं ने एक साथ देख लिया, जिसके बाद लड़के को गालियां देकर वहां से भगा दिया।

PunjabKesari

ये भी पढ़े..प्रवीण तोगड़िया ने दिया बड़ा बयान, कहा- हिंदू एक बार जागा तो राम मंदिर बन गया, फिर एकजुट होगा तो...

मारपीट का विरोध करने पर प्रेमिका के परिजनों ने चलाई गोली
इसी कड़ी में शुक्रवार को जब शादी समारोह समाप्त हो गया तो लड़की के परिजन युवक के घर पहुंच गए। जहां उससे मारपीट कर फरार हो गए। इसके बाद युवक के परिजनों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। वहीं, युवक के साथ मारपीट करने के बाद भी लड़की पक्ष के लोग टले नहीं और फिर शनिवार करीब 10 बजे युवक जब खेतों की ओर जा रहा था तो उसे घेर लिया। उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...सनातन धर्म को लेकर मुख्यमंत्री योगी ने दिया बड़ा बयान, बोले- सनातन धर्म' भारत का 'राष्ट्रीय धर्म' है

क्या कहती है पुलिस?
वहीं, जब युवक ने इस बात का विरोध किया तो उन्होंने तमंचा निकाल कर उस पर फायर कर दिया। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में युवक को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसे प्राथमिक उपचार देकर बरेली रेफर कर दिया गया। इस मामले में जानकारी देते हुए कुंवरगांव इंस्पेक्टर विनोद कुमार वर्धन ने बताया कि जांच की जा रही है। साथ ही आरोपियों की तलाश में टीम लगी हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static