नागिन का इंतकाम... नाग को मारते देख अब तक 26 लोगों को डसा, एक की मौत

8/8/2020 4:35:12 PM

बहराइचः अक्सर आपने कहानियां यां फिर फिल्मों में सुना होगा कि जब किसी नागिन के सामने उसके नाग की हत्या कर दी जाती है तो वह हत्यारों से अपना इंतकाम जरूर लेती है। वहीं ऐसी ही घटना बहराइच में देखने को मिल रही है। जिसका जीता जागता उदाहरण एक दो लोग नहीं बल्कि हजारों लोग है। 

अब तक बागी नागिन ने गांव के राधेश्याम पुत्र भगीरथ (30), परमा देवी पत्नी राधेश्याम (28), जगरानी पत्नी भगीरथ(65), रजनेश पुत्र बीखा (20), झल्ले पुत्र मोती(40), मो शमी पुत्र ताहिर (12), मनोज पुत्र मदन(8), देवी पुत्र लालजी (20), सरस्वती पुत्री सूबेदार(12) ,नेहा पुत्री जोगराज (11), मायावती पत्नी कुरकुट (50), मीना पुत्री गुल्ले (20) को अपना निशाना बना चुकी है। जबकि नागिन के काटने से मुनीश पुत्र शोभा (25) की मौत हो चुकी है।

ऐसे में गांव वालों का बागी नागिन ने जीना दुश्वार कर रखा है। आज आलम ये है की नागिन बदला लेने के लिए गांव में अगर लोगों को काट रही है। जिससे पूरा गांव खौफजदा है। आए दिन 3-4 लोगों को सांप के काटने से आस पास के पड़ोसी गावों में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। गांव के भगीरथ व बीखा ने बताया कि ये सिलसिला बीते नाग पंचमी से शुरू हुआ है।

नाग पंचमी के दिन कुछ युवक गांव के पूरब दिशा में स्थित लहोरे बाबा के स्थल पर एक जोड़ा सांप में से एक सांप को मार देने से उसका जोड़ा आज गांव वालों के लिए मुसीबत का काल बना हुआ है। और देर सवेर किसी ना किसी ग्रामीण को निशाना बना रहा है। दहशत से गांव वालों को कब निजात मिलती है। अभी कहना जल्दबाजी होगी। जबकि गांव वाले रात जाग-जागकर अपने छोटे बच्चों की हिफाजत करने को विवश है।


 


Tamanna Bhardwaj

Related News