सपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री यशपाल चौधरी का निधन, अखिलेश ने जताया दुख

5/11/2021 6:41:32 PM

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री यशपाल चौधरी का दिल का दौरा पड़ने से यहां एक निजी अस्पताल में निधन हो गया।  पार्टी सूत्रों के अनुसार कुछ दिन पहले कोरोना से संक्रमित होने के बाद उन्हें लखनऊ के विभूति खंड के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वे कोरोना संक्रमण से ठीक होकर घर भी आ गए थे, लेकिन सोमवार देर रात उनके सीने में दर्द महसूस हुआ और फिर उन्हें अस्पताल में ले जाया गया जहां दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। 

सपा अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्य, धौरहरा विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक एवं पूर्व मंत्री श्री चौधरी के निधन पर दुख प्रकट करते हुए उनका निधन अत्यंत हृदय विदारक और पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे। शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की। यादव ने इसके अलावा पूर्व मंत्री कैलाश नाथ यादव की पत्नी, विधायक वीरेंद्र यादव की माता जी, गाजीपुर के जंगीपुर से पूर्व विधायक श्रीमती किसमती देवी, इलाहाबाद के जिलाध्यक्ष योगेश चन्द्र यादव के पिता मुन्नी लाल यादव एवं आंबेडकर नगर के वरिष्ठ नेता एवं भीटी के पूर्व ब्लाक प्रमुख अनिल सिंह के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्माओं की शांति तथा शोक संतप्त परिवार को धैर्य प्रदान किए जाने की प्रार्थना की है।

पूर्व मुख्यमंत्री श्री यादव ने दिलीप यादव ‘‘कल्लू्'' (एमएलसी, कानपुर ग्रामीण) की पूजनीय पिता जी एवं चाचा जी के एक ही सप्ताह के भीतर देहांत होने पर गहरा दु:ख व्यक्त किया है और दिवंगत आत्माओं की शांति तथा शोक संतप्त परिवार को धैर्य प्रदान करने की प्रार्थना की है।  यादव ने महेंद्र कुमार सिंह ‘‘झीन बाबू्'' (पूर्व विधायक, सीतापुर) की धर्मपत्नी श्रीमती सुनीता सिंह के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति तथा शोक संतप्त परिवार को धैर्य प्रदान करने की प्रार्थना की है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

static