SP के वरिष्ठ नेता बोले- हमारी सरकार आई तो सीएए का विरोध करने वालों को देंगे पेंशन

punjabkesari.in Saturday, Jan 04, 2020 - 02:21 PM (IST)

देवरियाः नागरिकता संशोधन कानून(सीएए) को लेकर यूपी में सियासत तेज है। वहीं इस बीच समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं यूपी सदन में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा कि जो लोग सीएए का विरोध कर रहे हैं उन्हे सरकार आने पर पेंशन दिया जाएगा।

केंद्र और प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए रामगोविंद चौधरी ने कहा कि भाजपा की सरकार को पिछड़ा, दलित और अल्पसंख्यक विरोधी है। हम इनकी साजिश को कामयाब नहीं होने देंगे। सीएए-एनआरसी को लेकर कहा बंग्लादेशियो को बाहर कदापि नहीं निकाला जाना चाहिए। सपा नेता ने ये भी कहा कि हमारी सरकार बनी हम सीएए- एनआरसी का विरोध करने वालों को पेंशन देने का काम करेंगे।

बता दें कि शुक्रवार को सपा के कद्दावर नेता रामगोविंद चौधरी देवरिया जिले में थे। पीडब्लूडी डाक बंगले पर मीडिया से रूबरू हुए। वहीं इस दौरान पत्रकारों ने जब रामगोविंद चौधरी से पूछा कि सीएए का विरोध करने वाले प्रदर्शनकारियो को क्या आपकी सरकार बनी तो लोकतंत्र स्वतंत्रता सेनानियों की तरह सम्मानित किया जायेगा? तो उन्होने कहा कि बिल्कुल हमारी सरकार आई तो नवाजा जाएगा और हमारी सरकार केंद्र और प्रदेश में आयी तो उन्हें पेंशन देने का काम किया जाएगा, क्योकि उन्होंने संविधान बचाने के लिए आंदोलन किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static