लखनऊ में कोचिंग सेंटर के उपर चल रहा था सेक्स रैकेट, छापेमारी में 5 लड़की और 3 युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jul 04, 2022 - 10:39 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट का सिलासिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। मुंशी पुलिया के बाद अब विकासनगर इलाके में आईक्यू टॉवर में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट संचालित हो रहा था। पुलिस के मुताबिक, आईक्यू टॉवर में नीचे कोचिंग सेंटर भी संचालित होता है। जहां पर हाई स्कूल से स्नातक तक के छात्र पढ़ाई करने आते थे। 

सेक्स रैकेट संचालित होने की खबर डीसीपी उत्तरी कासिम आब्दी के मुताबिक पुलिस कंट्रोल रूम को मिली।  जिसमें कहा गया कि टाटा मोटर्स के पास आईक्यू टॉवर नाम का व्यावसायिक भवन है। इसमें रोज डे यूनिसेक्स सैलून के नाम से स्पा सेंटर संचालित होता है। स्पा सेंटर की आड़ मे सेक्स रैकेट संचालित हो रहा है। सूचना पर पीआरवी की टीम पहुंची। तो वहां पर संदिग्ध गतिविधियां दिखीं। सूचना की पुष्टि होने के बाद महानगर एसीपी जया शांडिल्य और विकासनगर इंस्पेक्टर टीबी सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम पहुंची। मौके से पुलिस ने पांच युवतियों व तीन युवकों को गिरफ्तार किया। 

पकड़े गये युवकों में स्पा सेंटर का संचालक उन्नाव निवासी प्रद्युमन सिंह, बाराबंकी का अशोक व गोलू पकड़े गये। स्पा सेंटर के अंदर से कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई। जिससे साफ हो गया कि अनैतिक रूप से देह व्यापार का कारोबार चलता है। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर थाने ले गई। जहां मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static