बागपत में शाह बोले- आने वाले दिनों में माफिया का बोलबाला चलेगा या कानून का राज ये आपको तय करना है

punjabkesari.in Sunday, Feb 06, 2022 - 06:56 PM (IST)

बागपत: चुनावी रैलियों के सिलसिले में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज उत्तर प्रदेश के बागपत में सम्राट पृथ्वीराज चौहान पीजी कॉलेज पहुंचे, जहां उन्होंने जनता को संबोधित करने हुए कहा कि आने वाले दिनों में माफिया राज चलेगा या फिर कानून का राज होगा यह आपको तय करना है।
PunjabKesari
इस दौरान शाह ने कहा कि यूपी के चुनाव में लोग मंत्री और विधायक बनने की सोचते हैं। यह चुनाव यूपी का भविषय तय करने वाला है। उन्होंने का  रॉ शुगर इंपोर्ट करने वाली सरकार लानी है या भुगतान करने वाली ये आपको तय करना है। कहा कि मैं पहले भी यहां आया हूं। यूपी को बदलने का काम किया है। 3400 करोड़ के काम सांसद ने पांच साल में कराए हैं। गंगा एक्सप्रेस वे, ईस्टर्न बुंदेलखंड हो या यूपी हरियाणा को जोड़ने वाला पुल हो। बता दें कि समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोक दल पर निशाना साधते हुए कहा कि भाई अखिलेश कान खोलकर सुन लो 1 करोड़ 82 लाख घरों में बिजली नहीं थी। 2 करोड़ घरों में शौचालय की व्यवस्था नहीं थी। 82 लाख गरीबों को घर, 1 करोड़ 80 लाख बहनों को गैस सिलिंडर पीएम मोदी ने दिया। योगी आदित्यनाथ ने सभी योजनाओं को यहां भेजा। 
PunjabKesari
गृह मंत्री ने कहा कि बुआ-भतीजे की सरकार 15 साल चली, लेकिन गरीबों के घर मे कुछ नहीं आया। वैक्सीन का विरोध अखिलेश करते थे, लेकिन एक माह बाद गुपचुप लगवा लिया। यूपी में सबसे ज्यादा संख्या में टीका लगाया गया। अखिलेश की बात में आकर टीका न लगवाते तो तीसरी लहर में बच पाते क्या


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static