Shahjahanpur News: ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान हुई दोस्ती; युवक ने चोरी छिपे बनाया अश्लील वीडियो, फिर ब्लैकमेल करके महिला के साथ किया दुष्कर्म

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2024 - 03:12 AM (IST)

Shahjahanpur News: जिले के थाना खुटार क्षेत्र ऑनलाइन लूडो गेम खेलते खेलते एक युवती की एक युवक से जान पहचान हो गई जिसके बाद आरोपी ने महिला के घर पहुंच कर अश्लील वीडियो बनाई तथा उसके साथ कथित रूप से दुराचार किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है पुलिस अधिकारी ने घटना की जानकारी दी है।
PunjabKesari
शाहजहांपुर के थाना खुटार क्षेत्र के गांव बधाईपुर की रहने वाली शादी शुदा युवती (28) की मध्य प्रदेश मुरैना में रहने वाले एक युवक योगेश श्रीवास्तव के साथ ऑनलाइन लूडो गेम खेलती थी इसी बीच दोनों की फोन पर बातचीत होने लगी और इसके बाद युवक महिला के घर आ गया और सुबह युवती का नहाते समय वीडियो बना लिए। उन्होंने बताया कि इसके बाद उसने युवती को ब्लैकमेल 20 हजार रूपये मांगे तथा वीडियो डिलीट करने के लिए युवती को पीलीभीत जिले के पूरनपुर कस्बे में बुलाया और एक होटल में ले जाकर उसके साथ दुराचार किया तथा इसके बाद भी वह महिला को लगातार ब्लैकमेल करता रहा।
PunjabKesari
अवस्थी ने बताया महिला उससे बहुत परेशान गई तो उसने बुधवार को थाना खुटार में शिकायत दी जिसके बाद आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे आज गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है वहीं महिला को चिकित्सीय परीक्षण के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज में भेजा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static