इंसानियत शर्मसार: कलयुगी मां ने अपनी नवजात बच्ची को नाले में फेंका

punjabkesari.in Friday, Nov 22, 2019 - 03:49 PM (IST)

फर्रुखाबाद: एक मां जब अपने बच्चे को जन्म देती है तो उसका भी साथ में दूसरा जन्म होता है ऐसा माना जाता है। बच्चा जब पैदा होता है तो शायद ही मां से ज्यादा खुशी किसी और को होती होगी। उसके पैदा होने के बाद से ही मां अपने बच्चे को आंचल से लगाए रखती है और जब तक बच्चा बोलने नहीं लगता तब तक एक मां ही है जो बिना बोले भी अपने बच्चों की सारी बातें समझ लेती है। उसको अच्छी परवरिश से लेकर देखभाल करने तक मां कदम-कदम पर अपने बच्चों का साथ निभाती है। लेकिन कई ऐसे लोग होते हैं जो किसी भी रिश्ते का ख्याल नहीं रखते और इंसानियत को शर्मसार करके रख देते हैं। ऐसा ही एक बड़ा हैरान करने वाला मामला फर्रुखाबाद से सामने आया है जहां एक महिला ने अपनी ममता का ख्याल नहीं रखा और अपनी पैदा हुई बेटी को नाले में फेंक दिया। इस घटना ने हर किसी को झकझोर के रख दिया है।

बता दें कि फर्रुखाबाद सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गंगा नगर के मुख्य नाले की सफाई चल रही थी। सफाई कर्मी अजय कुमार वाल्मीकि नाले की सफाई कर रहा था, तभी उसे कूड़ा निकालते समय फावड़े में नवजात बच्ची का शव मिला। जिसे देखकर वह दंग रह गया। फिर उसने सफाई प्रभारी सफीक को घटना की जानकारी दी। वहीं घटना की जानकारी होने पर स्थानीय भाजपा नेता जयकुमार ने पुलिस को घटना की सूचना दी है।

जानकारी मिलने पर घटना स्थल पर कादरी गेट चौकी हेड कांस्टेबल अरविंद दूबे और पवन दो कर्मचारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बच्ची के शव को कब्ज़े में लेकर चौकी प्रभारी बलराज भाटी को पूरी घटना से अवगत कराया। नवजात बच्ची के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। साथ ही पुलिस यह भी जांच करने में जुट गई है कि आखिर दुनिया देखने से पहले ही बच्ची की हत्यारिन महिला कौन है। जिसने नौ माह तक अपने पेट मे पालने के बाद मौत के घाट उतार दिया है।    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static