शर्मसार ! माता-पिता को जान से मारने की धमकी देकर नाबालिग से महीनों रेप करता रहा पड़ोसी, बच्ची हुई गर्भवती तो खुली पोल

punjabkesari.in Monday, Aug 08, 2022 - 07:58 PM (IST)

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के चरवा थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग किशोरी के साथ कथित रूप से गांव के ही युवक द्वारा 2 माह से बहला-फुसलाकर शारीरिक संबंध बनाने तथा किशोरी के गर्भवती हो जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार आरोपी युवक के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी शिव मूरत (40) पर गांव की ही एक नाबालिग किशोरी ने बहला-फुसलाकर शारीरिक संबंध बनाने तथा इसके फलस्वरूप गर्भवती हो जाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। उन्होंने बताया कि तहरीर के आधार पर रविवार को चरवा थाने में संबंधित धाराओं में मामला पंजीकृत किया गया और आज अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। सिंह ने बताया कि मामले में अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

गौरतलब है कि घटना चरवा थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां एक 13 वर्षीय नाबालिग बच्ची को डरा-धमकाकर पड़ोसी युवक रेप करता था। इस बात का खुलासा तब हुआ जब बच्ची के पेट में दर्द हुआ। इसके बाद पिता बेटी को लेकर डॉक्टर के पास अल्ट्रासाउंड कराने पहुंचा। अल्ट्रासाउंड की रिपोर्ट के अनुसार बच्ची गर्भवती थी। इसके बाद पिता ने जब बच्ची से इस बारे में पूछा तो उसने बताया कि पड़ोस में रहने वाला शिवमूरत उसके साथ दो माह से लगतार गलत काम कर रहा है। उसने धमकी दी है कि अगर किसी को बताया तो तुम्हारे मां-बाप के साथ तुम्हारी भी हत्या कर देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static