खाकी हुई शर्मसार: दो पुलिस वाले चला रहे थे सेक्स रैकेट, ऑडियो वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Jan 19, 2021 - 04:23 PM (IST)

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जनपद से एक ऑडियो वायरल हो रहा है। जिसमें यूपी पुलिस की काली करतूत सामने आई है। ऑडियो में एक युवती दावा कर रही है कि दो सिपाहियों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि दोनों सिपाही युवती से लोगों को ब्लैक मेल कर फंसाने का दबाव बनाते थे। जब कोई युवा युवती के साथ आपत्तिजनक हालत मेें होता था तो सिपाही छापा मार कर उसे गिरफ्तार कर लेेते थे। छोड़ने के लिए मोटी रकम लेते थे।

जानकारी के मुताबिक मामला पीलीभीत के सेहरामऊ उत्तरी थाने की गडवाखेड़ा चौकी का है, जहां पर तैनात दो सिपाही लंबे समय से एक युवती को ब्लैक मेल कर मोटी कमाई कर रहे थे।  यह दोनों स्थानीय युवती से मिलकर युवाओं को ब्लैकमेल किया करते थे। जब यह युवा लड़के लड़कियों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में होते थे तो यह मौके पर दबिश देकर उनको पकड़ लेते थे और छोड़ने की एवज में भारी-भरकम रकम लेेते  थे। जिसका एक ऑडियो वायरल हो रहा है।

पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश यादव ने बताया कि एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक युवती बता रही है कि चौकी के सिपाही सचिन और विपिन ने उनके साथ दुष्कर्म किया और कई युवकों को सेक्स के मामले में फंसाया है। इस मामले में आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया गया है। साथ ही विभागीय जांच के आदेश दे दिए गए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static