खाकी शर्मसार! बयान लेने के लिए नाबालिक को थाने बुलाया, फिर SHO ने कमरे में ले जाकर किया रेप... आरोपी निलंबित

punjabkesari.in Wednesday, May 04, 2022 - 04:45 PM (IST)

ललितपुर: उत्तर प्रदेश के ललितपुर में एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार के आरोप में फरार चल रहे थानाध्यक्ष को पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक ने मंगलवार को निलंबित कर दिया है। इस मामले में थानाध्यक्ष सहित 5 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।       

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता को चार लड़के गत 22 अप्रैल को बहला फुसलाकर भोपाल ले गए थे। जहां पर तीन दिन उन लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद 25 अप्रैल को थाना पाली कस्बे के थाने में छोड़कर फरार हो गए। बाद में पुलिस ने पीड़िता की मौसी को बुलाकर उसे सौंप दिया। इसके बाद 27 अप्रैल को थानाध्यक्ष ने बयान लेने के लिए पीड़िता को थाने में बुलाया और अपने कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद उसने पीड़तिा की मौसी को बुलाया और उसे साथ भेज दिया।       

इसके बाद 30 अप्रैल को पुलिस ने फिर से पीड़िता को थाने बुलाया और थाने से लड़की को चाइल्ड लाइन भेज दिया गया। जहां उसने चाइल्ड लाइन के अधिकारियों को अपनी आपबीती सुनाई। इस पर चाइल्ड लाइन वालों ने पीड़तिा की मां को बुलाया। जहां लड़की ने बताया कि उसके साथ चार लड़के और एक दरोगा ने दुष्कर्म किया है। जिसके बाद उसकी मां ने थानाध्यक्ष सहित 6 लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया है। जिस पर तत्काल पुलिस अधीक्षक ने थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया। मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है व फरार थानाध्यक्ष सहित अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static