शर्मनाक! नाबालिग बच्चों से कुकर्म करने वाला पुलिस के हत्थे चढ़ा, पीड़ित को आरोपी करता था ब्लैकमेल

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2024 - 06:42 PM (IST)

अम्बेडकरनगर, (कार्तिकेय द्विवेदी): जिले में एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश हुआ है जो नाबालिग लड़को को अपने जाल में फंसाकर कर उनके साथ अप्राकृतिक दुराचार करता था और इसका वीडियो बनाकर फिर उन नाबालिग लड़को और उनके परिजनों को ब्लैक मेल कर पैसे भी ऐंठते थे। पीड़ित सामाजिक लोक लाज के डर से परिजन भी पैसे देकर मामले को छुपाने का प्रयास करते थे,लेकिन जब पैसे की डिमांड ज्यादा हो गयी और साथ ही नाबालिग लड़के को ले जाकर जबरन अप्राकृतिक दुराचार और वीडियो बनाने और धमकाने का मामला बढ़ गया तो एक  पीड़ित के पिता ने  मामले में मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने तत्तकाल कार्रवाई कर गिरोह के मास्टरमांड को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक पूरा मामला जिले के अलीगंज थाना क्षेत्र का है जहां के निवासी एक व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि क्षेत्र में एक गिरोह सक्रिय है जिसमे 10 से 12 लोग सक्रिय है। जो नाबालिग बच्चों को बहला फुसलाकर अपने  जाल में फंसाते है और फिर ब्लैकमेल करता है। उसका आरोप है कि उसके 18 वर्षीय पुत्र को तौहीद नामक युवक  ढाई तीन साल पहले मेरे बेटे को अपने जाल में बहला फुसलाकर दोस्ती कर ली और उसे कुछ खिलाकर उसके साथ अप्राकृतिक दुराचार किया और उसका वीडियो बना लिया। पीड़ित का यह भी आरोप है कि मोबाइल पर अश्लील बात कर उसका भी आडियो रिकार्ड कर लिया,, इसके बाद इसी वीडियो और ऑडियो के बल पर उसके पुत्र को ब्लैकमेल करता था।

पीड़ित के मुताबिक जब उसका पुत्र कुछ समझदार हुआ तो इसका विरोध किया तो उन लोगो ने उसे धमकाने लगे। बेटे को ले जाकर रिवाल्वर की नोक पर माफी मंगवाई  और उसका भी वीडियो बनवाया, इसके बाद गिरोह का सरगना तौहीद कुरैशी उसकी दुकान पर आया 5 लाख रुपये मांगने लगा। पीड़ित ने बताया कि न देने पर बेटे की जिंदगी खराब कर देने की धमकी देने लगा।

अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी विशाल पाण्डेय ने बताया 25 अगस्त को दोनो पक्षो में समझौता भी हुआ जिसमे  1 लाख तुरंत देने और 1 लाख 10 सितंबर को देने की बात हुई,, फिर 3 सितंबर को भी एक समझौता हुआ जिसमें लिखा गया उसके द्वारा ऑनलाइन की शिकायत पर अब  कोई कार्यवाही नही चाहिए,, लेकिन 11 सितंबर को उस व्यक्ति ने तौहीद कुरैशी और अन्य 10-  12 लोगो के विरुद्ध थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है।  अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी  को गिरफ्तार कर लिया गया है पीड़ित को मेडिकल के लिए भेजा गया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static