शामली: पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने बोला हमला, 80 पर मुकदमा दर्ज

5/27/2020 1:43:46 PM

शामली: जिला बदर बदमाश को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस टीम पर हमले की वारदात सामने आई है। ग्रामीणों के हमले में तीन पुलिसकर्मी भी घायल बताए जा रहे हैं, जबकि पथराव और तोडफ़ोड़ के चलते पुलिस की दो गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा है। वारदात में जिला बदर समेत 30 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने 45 नामजद समेत 80 अज्ञात के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज किया है।

पुलिस पर हमले की वारदात जिले के झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव टपराना की बताई जा रही है। यहां पर रात के समय जिला बदर बदमाश की गिरफ्तारी के लिए दबिश डालने पहुंची पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। हमले में तीन पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। पुलिस अफसरों के मुताबिक घायल पुलिसकर्मियों की हालत खतरे से बाहर है, उन्हें हल्की चोटें आई हैं।
 PunjabKesari
क्या है पूरा मामला?
पुलिस के मुताबिक झिंझाना थाना पुलिस क्षेत्र 26-27 मई की रात क्षेत्र के गांव टपराना में जिला बदर गोकश को गिरफ्तार करने के लिए पहुंची थी। पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को हिरासत में ले लिया था, लेकिन तभी परिजनों और गांव के सैंकड़ों लोगों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। ग्रामीणों के हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए, जबकि आक्रोशित भीड़ ने पुलिस की दो गाडियों के शीशे भी तोड़ दिए। सूचना पर जिले के कई थानों की फोस मौके पर पहुंच गई, जिसके बाद पुलिस ने हमलावरों पर सख्ती करते हुए जिलाबदर समेत 30 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

गांव में पुलिस बल तैनात, दबिश जारी
SP विनीत जायसवाल ने बताया कि देर रात झिंझाना थाना पुलिस द्वारा गांव टपराना में एक शातिर जिला बदर गोकश के यहां दबिश देकर उसे हिरासत में लिया गया। अभियुक्त को छुड़ाने के लिए परिजन और सैंकड़ों ग्रामीणों द्वारा पुलिस पर हमला बोल दिया गया। इस हमले में तीन पुलिसकर्मियों को चोटे आई तथा दो गाडियों के शीशे टूट गए। सूचना पाकर तत्काल आलाधिकारी कई थानों की फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जिला बदर को गिरफ्तार करते हुए 30 ग्रामीणों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने इस वारदात में 45 नामजद अभियुक्तों समेत 80 अज्ञात के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगा दी गई है। गांव में पर्याप्त पुलिस बल मौके पर मौजूद है। घायल पुलिसकर्मी खतरे से बाहर हैं।                      
 


Edited By

Ramkesh

Related News