खतौली विधानसभा में शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न, 56.46% हुआ मतदान... मदन भैया ने प्रशासन पर लगाया आरोप

punjabkesari.in Monday, Dec 05, 2022 - 07:29 PM (IST)

मुजफ्फरनगर (अमित कालीयान) : उत्तर प्रदेश के खतौली विधानसभा सीट पर आज उपचुनाव हुआ। इस सीट पर  प्रत्याशी के तौर पर RLD से मदन भैया और बीजेपी प्रत्याशी राजकुमारी सैनी मैदान में है। हालांकि गठबंधन के प्रत्याशी मदन भैया मुजफ्फरनगर जिला प्रशासन पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए चुनाव आयोग में शिकायत करने की बात भी कहीं लेकिन कानून व्यवस्था को दृष्टिगत रखते हुए डीआईजी सहारनपुर सुधीर कुमार सिंह खतौली विधानसभा क्षेत्र के कस्बे ग्रामीण क्षेत्रों में चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।

मदन भैया ने जिला प्रशासन पर लगाया भेदभाव का आरोप
गठबंधन के प्रत्याशी मदन भैया मुजफ्फरनगर जिला प्रशासन पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए चुनाव आयोग में शिकायत करने की बात भी कहीं लेकिन कानून व्यवस्था को दृष्टिगत रखते हुए डीआईजी सहारनपुर सुधीर कुमार सिंह खतौली विधानसभा क्षेत्र के कस्बे ग्रामीण क्षेत्रों मैं चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। पत्रकारों ने जब पुलिस से बात कि तो डीआईजी सहारनपुर ने गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया के आरोपों को बिल्कुल निराधार बताते हुए राजनीतिक स्टंट बताया। उन्होंने बताया कि जनपद मुजफ्फरनगर खतौली विधानसभा सीट पर शाम 6:00 बजे तक पूरी तरह सकुशल चुनाव संपन्न हुआ है। किसी भी तरह कि कहीं कोई माहौल खराब करने जैसी बात या कोई अराजकता देखने को नहीं मिली है।

BJP ने किया जीत का दावा
JP प्रत्याशी राजकुमारी सैनी ने मतदान करने के बाद सपा-रालोद के संयुक्त प्रत्याशी मदन भैया पर जमकर हमला बोला  राजकुमारी सैनी ने कहा कि इस उपचुनाव में हम 50 हजार से ज्यादा वोट से चुनाव जीत रहे है। चुनाव जीतने के बाद क्षेत्र की महिलाओं व लोगों के विकास के लिए काम करेंगे। यहां पर वह भी चुनाव लड़ रहे है जिन पर पहले ही जेल जाने की तलवार लटक रहा है। इस मौके पर BJP प्रत्याशी के पति व पूर्व विधायक विक्रम सैनी भी मौजूद रहें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static