शिवसेना नेता ने कंगना को बताया ''नचनियां'', अयोध्या संतों पर कहा- दक्षिणा लेने के लिए पीछे-पीछे...

punjabkesari.in Sunday, Sep 13, 2020 - 10:31 AM (IST)

अयोध्याः बॉलीवुड अभीनेत्री कंगना रनौत के समर्थन में उतरे अयोध्या संतों ने उद्धव ठाकरे को राम नगरी में प्रवेश ना करने की बात कही है। संतों का ये रवैया देख शिवसेना के नेता बिफर गए हैं। शिवसेना के पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रमुख संतोष दुबे ने कंगना रनौत को नचनियां बताते हुए कहा कि अच्छे संत नाचने गाने वालों का समर्थन नहीं करते।

अयोध्या संतो पर संतोष दुबे ने कहा कि कौन से संत हैं जो विरोध कर रहे हैं। विरोध करने वाले संत अपने गिरेबान में झांकें। पहले अपने आप को टटोले फिर उद्धव ठाकरे का विरोध करें। यह वही संत हैं जब उद्धव ठाकरे अयोध्या आए थे तो फोटो खिंचवाने के लिए और दक्षिणा लेने के लिए पीछे पीछे घूम रहे थे। अब विरोध की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अयोध्या के अच्छे संत नाचने गाने वालों के बारे में कुछ नहीं बोलते। वह केवल राम मंदिर के लिए काम करते हैं। समाज के लिए काम करते हैं और भगवान का भजन करते हैं, लेकिन जो विरोध करने वाले संत हैं वे अच्छे प्रवृति के नहीं है।

योगी सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में लगातार ब्राह्मणों की हत्या हो रही है। इसके लिए उत्तर प्रदेश सरकार दोषी है तो क्या अयोध्या के संत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अयोध्या में नहीं घुसने देंगे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static