ज्ञानवापी में फव्वारा नहीं शिव है विराजमानः साध्वी निरंजन ज्योति

punjabkesari.in Saturday, Oct 08, 2022 - 09:45 PM (IST)

बलियाः जिले में एक कार्यक्रम में शिरकत करने  पहुंची केंद्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने दिल्ली सरकार पर जमकर निशाना साधा है। वहीं दूसरी तरफ ज्ञानवापी के विवादित परिसर में मिली आकृति पर कहा कि वो फव्वारा नही वहां तो भगवान शंकर विराजित हैं।

आम आदमी पार्टी के दिल्ली सरकार के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम द्वारा बौद्ध महासभा में शपथ लेने को लेकर उठे विवाद पर साध्वी ने कहा कि यह तो अरविंद केजरीवाल से पूछिए जो एक रामलीला में जाकर जय श्री राम बोलते हैं और उनके मंत्री दूसरी तरफ कहते हैं कि वह भगवान को नहीं मानते। आगे साध्वी ने कहा कि आम आदमी पार्टी के मंत्री राजनीतिक रोटियां सेंकने के कारण हमारी तीन शक्तियां ब्रह्मा, विष्णु, महेश को चुनौती देने का काम कर रहे हैं। बौद्ध धर्म  अलग नहीं है। यदि हम इतिहास को देखें तो डॉक्टर अंबेडकर साहब इस्लाम या इसाई धर्म स्वीकार कर सकते थे लेकिन उन्होंने कहा मैं हिंदू हूं और बुद्ध धर्म हिंदू का है इसलिए उन्होंने बुद्ध धर्म को अपनाया। हमारे यहां भगवान के साथ-साथ महात्मा बुद्ध को भी भगवान का अवतार माना जाता है। केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि सत्ता आती है तो अहंकार आ ही जाता है। अरविंद केजरीवाल ने कहा था मेरी सरकार आयी तो अयोध्या की यात्रा कराएंगे। 

गौरतलब है कि दिल्ली सरकार में मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने एक कार्यक्रम में लोगों के साथ डॉ. अंबेडकर की 22 प्रतिज्ञा की शपथ ली है जिसपर विवाद हो रहा है। बीजेपी मंत्री से इस्तीफा दिलाने की मांग कर रही है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static