शिवपाल का बड़ा बयान, कहा-हमें सीएम नहीं बनना, 2022 में अखिलेश को बनाएंगे मुख्यमंत्री

punjabkesari.in Tuesday, Nov 19, 2019 - 12:51 PM (IST)

इटावा: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मुझे मुख्यमंत्री नहीं बनना है। हम 2022 में भतीजे अखिलेश यादव को उत्तर प्रदेश का फिर से मुख्यमंत्री बनाएंगे। 

हम चाहते हैं कि अखिलेश यादव बनें मुख्यमंत्री
शिवपाल सिंह यादव ने समाजवादी से गठबंधन के बारे में कहा कि हमारी विचारधारा समाजवादी है। हमने समाजवादी के साथ लंबा समय गुजारा है। अगर हमें गठबंधन के लिए कहा जाता है तो हमारी पार्टी समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन करेगी। हमें मुख्यमंत्री पद की कोई जरूरत नहीं है। हम चाहते हैं कि अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनें।

यूपी में बढ़ते जा रहे हंै बेरोजगारी और भ्रष्टाचार
इटावा में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में शिवपाल ने उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार, बेरोजगारी बढ़ती जा रही है लेकिन सरकार ध्यान नहीं दे रही है जिससे आम जनता परेशान है।

केंद्र सरकार पर साधा निशाना 
शिवपाल सिंह यादव ने आर्थिक मंदी को लेकर केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा कि आर्थिक मंदी के चलते हमारा देश पीछे चला जा रहा है। सबसे पहले नोटबंदी ने जनता को परेशान किया फिर जीएसटी ने। जनता का कारोबार ठप हो चुके हैं। व्यापारी दर-दर भटक रहा है लेकिन सरकार कोई योजना नहीं चला रही है।

राम मंदिर पर सबको मानना चाहिए सुप्रीम कोर्ट का फैसला
शिवपाल सिंह यादव ने मुस्लिम पर्सनल लॉ द्वारा पुनर याचिका डालने को लेकर कहा कि फैसला आने से पहले हमने गुजारिश की थी कि दोनों पक्ष बैठकर आपसी समझौता कर लें लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब सुप्रीम कोर्ट ने जो फैसला सुनाया है उसी को मानना चाहिए और उसी का पालन करना चाहिए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static