शिवपाल को यूपी MLC चुनाव में सता रहा बेईमानी का डर, बोले- BJP की ‘बेईमानी और चालाकियों’ से SP गठबंधन विस चुनाव हारा

punjabkesari.in Saturday, Mar 19, 2022 - 01:20 PM (IST)

इटावा: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (पीएसपी) के नेता शिवपाल सिंह यादव ने शुक्रवार को आरोप लगाया किया कि समाजवादी पार्टी (सपा) नीत गठबंधन भाजपा की “बेईमानी और चालाकी” के कारण हालिया विधानसभा चुनाव हार गया। यादव ने कहा, “ प्रदेश की जनता हमारे साथ है। हमें डर किस बात का है। हम चुनौतियों-मुसीबतों का डटकर मुकाबला करेंगे और जनता को न्याय दिलाने का काम करते रहेंगे।”

जसवंत नगर सीट से विधायक ने यहां पत्रकारों से बात करते हुए कहा,''चुनाव में हमारी (सपा नीत गठबंधन की) सीटें और वोट प्रतिशत बढ़ा है।” उन्होंने आरोप लगाया, “प्रदेश की जनता ने सपा को नहीं हराया। हमें तो भाजपा की चालाकियों और बेईमानी ने हराया है।'' प्रदेश के पूर्व मंत्री ने आरोप लगाया कि भाजपा की इस साजिश में केंद्र सरकार के कुछ मंत्री और सरकार के कई अधिकारी भी शामिल हैं। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल सिंह यादव ने कहा, “आगामी विधान परिषद चुनाव में अगर बेईमानी नहीं की गई तो हम विधान परिषद का चुनाव जीतेंगे।”

शिवपाल सिंह यादव ने अखिलेश यादव के साथ विवाद के बाद 2017 में पिछले विधानसभा चुनाव से पहले प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का गठन किया था, लेकिन हाल में संपन्न हुए चुनाव में सपा के साथ गठबंधन कर लिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static