शिवपाल यादव ने जसवंतनगर में बांटे मास्क, सेनीटाइजर

punjabkesari.in Sunday, May 17, 2020 - 06:15 PM (IST)

इटावाः कोरोना वायरस लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गया है। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने अपने विधानसभा क्षेत्र जसवंतनगर के बाशिंदों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिये रविवार को मास्क, साबुन, डिटॉल और सैनिटाइजर वितरित किए।

पार्टी में जसवंतनगर विधानसभा के अध्यक्ष रामनरेश यादव, सैफई के पूर्व ब्लाक प्रमुख और जिला पंचायत सदस्य डा.अरविंद यादव ने अपनी पार्टी के मुखिया के निर्देश पर सैफई में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिये मास्क सैनिटाइजर डिटॉल और साबुन का वितरण किया। पहले दिन करीब 500 का आसपास लोगो को इन वस्तुओं का वितरण किया गया।    

रामनरेश यादव ने बताया कि जसवंतनगर विधानसभा के हर वासी को कोरोना संक्रमण से हर हाल में बचाना है इस लिहाज से लोगों को जागरूक करने के साथ-साथ में उनको मास्क सैनिटाइजर साबुन और डिटोल को प्रदान किया जाना बेहद जरूरी है। उनका कहना है कि इन सब वस्तुओं के मिल जाने के बाद लोगो के मन मे कोरोना संक्रमण से बचाव के कही ना कही उनकी भूमिका की असल शुरुआत होगी।

उन्होंने बताया कि आज से शुरू हुआ यह सिलसिला लगातार तब तक जारी रहेगा जब तक जसवंतनगर विधानसभा के प्रत्येक वासी के पास में सैनिटाइजर,मास्क साबुन और डिटेल नहीं पहुंच जाते हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static