कानपुर में दिल दहलाने वाली वारदात, हत्या के बाद पेट्रोल डालकर जला दिया बुजुर्ग किसान

punjabkesari.in Sunday, Jan 10, 2021 - 11:06 AM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक बार फिर दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जहां एक बुजुर्ग किसान की हत्या के बाद लाश को पेट्रोल डालकर जला दिया गया । मृतक की पहचान शिवशंकर शंखवार के रुप में हुई है। वहीं बुजुर्ग की जली लाश को देखकर यह बात साफ हो गई है कि हत्या करने वाले अपराधी बहुत ही निर्दयी थे।

जानकारी मुताबिक वारदात वारदात कानपुर की घाटमपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव की है। जहां सुबह के समय गांव में रहने वाले लोग अपने खेतों की ओर जा रहे थे, तभी उनकी नजर एक जगह पर जा टिकी। उन्होंने पास जाकर देखा गया तो सभी के होश उड़ गए। क्योंकि दूर से जली राख सा दिखाई दे रहा अलाव एक लाश थी। जिसे हत्या के बाद जला दिया गया था। ग्रामीणों ने तुरंत इस वारदात की जानकारी पुलिस को दी।

बताया जा रहा है कि वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस व आलाधिकारियों ने जांच शुरू की, लेकिन शव के जल जाने के कारण पुलिस को फोरेंसिक टीम का सहारा लेना पड़ा। मामले की प्रथम जांच में साफ हो गया कि हत्या के बाद शव को पेट्रोल डालकर जलाया गया है ताकि पहचान नही हो सके। अभी पुलिस शिनाख्त में जुटी थी कि अचानक मृतक के परिजन मौके पर पहुंच गए और लाश को देखते ही रोने बिलखने लगे।

परिजनों का कहना है कि मृतक (शिव शंकर संखवार) देर रात खाना खाने के बाद खेतों को गया हुआ था और घर को वापिस नहीं लौटा। वहीं पुलिस ने यह तो साफ कर दिया है कि शिव शंकर की हत्या की गई है, लेकिन किसने की और क्यों की इसका पता लगाना पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ है। एसपी ग्रामीण ब्रजेश श्रीवास्तव के मुताबिक पड़ोसी युवक ने शिवशंकर ही हत्या कर शिनाख्त मिटाने के लिए शव को पेट्रोल डालकर जलाया है। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछतांछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static