मोबाइल के लिए बेटे ने पिता से मांगे पैसे, इनकार करने पर किया जानलेवा हमला; हालत गंभीर

punjabkesari.in Tuesday, Sep 19, 2023 - 08:25 AM (IST)

Shravasti Crime News: उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले से रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां मोबाइल न मिल पर झुंझलाये बेटे ने धारदार हथियार से अपने पिता पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। घटना के बाद आनन-फानन में परिजनों ने पिता को अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों के द्वारा घायल का उपचार किया गया। हालत गंभीर देखते हुए घायल को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है और हालत नाजुक बनी हुई है।

यह भी पढ़ेंः बाराबंकी में भारी बारिश ने तोड़ी किसानों की कमर, खेतों में डूबा जिले के लाखों किसानों का धान.... अब मूलधन भी निकाल पाना हुआ मुश्किल

  बेटे ने धारदार हथियार से पिता पर किए ताबड़तोड़ वार
सूत्रों के अनुआर श्रावस्ती जिले के गिलौला थाना अंतर्गत हड्िडला मनसुख गांव निवासी अलखराम (60) के बेटे शुभम ने रविवार शाम को अपना मोबाइल तोड़ दिया। सोमवार सुबह को पिता से नया मोबाइल खरीदने की जिद करने लगा। पिता अलखराम ने रुपए न होने की बात कहते हुए मोबाइल खरीदने से इनकार कर दिया। इससे शुभम नाराज हो गया, उसने पिता पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें....
- बांके बिहारी मंदिर कॉरिडोर मामले में आज HC में हुई सुनवाई, अब अगली सुनवाई 26 सितंबर को होगी
- दर्दनाक हादसा: घर से खेलने के लिए निकले दो नाबालिग दोस्त नदी में डूबे, परिजनों में मचा कोहराम


पिता की हालत गंभीर 
बेटे के ऐसे अक्समात हमले में पिता गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर गया। परिवार के लोगों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां हालत गंभीर होने पर ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया। मेडिकल कॉलेज के चिकित्सक डॉक्टर अंकित त्रिपाठी ने बताया कि वृद्ध की हालत में सुधार न होने पर प्राथमिक इलाज के बाद उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया है। पीड़ित की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static