VIDEO: सर! पत्नी को बेटा हुआ है, देखने जा रहे, 5 बच्चों के साथ पिता का जवाब सुन पुलिस की निकल गई हंसी, काटा चालान

punjabkesari.in Sunday, Nov 26, 2023 - 11:54 AM (IST)

एक... दो... तीन.. चार... हम आपको कोई गिनती नहीं सीखा रहे हैं.... आप कुछ भी आगे समझे उससे पहले एक बाइक पर इन 6 लोगों को देखिए.... एक... दो... तीन... चार... पांच और ये 6.... देखिए कैसे... इस वीडियो को जिस किसी ने भी देखा उसका सिर चकरा गया.... किसी- किसी की तो हंसी छूट गई... यहां तक की पुलिस अधिकारी की भी बाइक पर 6 लोगों को देखकर हंसी छूट गई।

अब आते हैं असल कहानी पर.... ये पूरा मामला यूपी के बाराबंकी का है.... जहां वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार को देख पुलिस को चक्कर आ गया.... एक बाइक पर 1, 2, 3 नहीं कुल छह लोग सवार थे.... पुलिस अधिकारी के पूछने पर की आखिर एक बाइक पर 6 लोग कहां जा रहे हैं.... तो बाइक सवार ने जो जवाब दिया वो और मजेदार था.... बाइक सवार का कहना था कि ये सभी अपने नवजात भाई से मिलने जा रहे हैं।

बाइक सवार ने कहा कि पत्नी अस्पताल में भर्ती है, बेटा हुआ है... सभी भाई उसे देखना चाहते हैं, इसलिए उन्हें दिखाने के लिए अस्पताल ले जा रहे हैं... बाइक सवार व्यक्ति का जवाब सुनकर मौजूद पुलिसकर्मी हंस पड़े... हालांकि, बाद में पुलिस ने बाइक सवार का चालान काट दिया...  इनता ही नहीं सीओ सिटी डॉ. बीनू सिंह ने बाइक सवार को ट्रैफिक नियम को पालन करने की चेतावनी दी... हालांकि, पुलिस ने मोटर व्हीकल ऐक्ट तहत चालान काट दिया... लेकिन जिस किसी ने भी ये वीडियो देखा वो भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए.... क्योंकि सोशल मीडिया पर ये वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static