12 वर्षीय लड़के की हत्या के आरोप में बहन और उसका प्रेमी गिरफ्तार, शव फेंकने में शामिल पिता फरार

punjabkesari.in Thursday, Aug 25, 2022 - 08:59 PM (IST)

गोंडा: जिले के धनेपुर गांव में एक नाबालिग लड़के का शव मिलने के दो दिन बाद पुलिस ने बृहस्पतिवार को उसकी 17 वर्षीय बहन और उसके कथित प्रेमी को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। क्षेत्राधिकारी (सीओ) विनय कुमार सिंह ने कहा कि भाई की हत्‍या के आरोप में एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़की और उस‍के 21 वर्षीय प्रेमी अमन वर्मा को गिरफ्तार किया गया है।

 उन्होंने बताया कि 12 वर्षीय किशोर का शव मंगलवार को खेत में बरामद किया गया था। लड़का रविवार को धनेपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने घर से लापता हो गया था। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बच्चे की मौत गला घोंटने से होने की पुष्टि हुई है। क्षेत्राधिकारी ने कहा, "जांच के दौरान यह हमारे संज्ञान में आया कि मृतक नाबालिग की 17 वर्षीय सबसे बड़ी बहन के साथ अमन वर्मा के कथित तौर पर प्रेम संबंध थे।'' मामले की जांच करने वाली टीम को पता चला कि दोनों ने लड़के को मार डाला और उसके शरीर को खेत में फेंक दिया। 

अधिकारी ने कहा, "अमन के पिता ने भी शव को फेंकने में दोनों की मदद की। पिता को भी इस मामले में आरोपी बनाया गया है और वह फरार है। पुलिस की एक टीम उसे गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है।" अमन को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है, जबकि आरोपी लड़की को सुधार गृह में भेजा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static