खेत की रखवाली करने गई लापता किशोरी का मिला कंकाल, हत्या की आशंका

punjabkesari.in Tuesday, Mar 22, 2022 - 03:34 PM (IST)

मथुरा: जिले में पुलिस ने एक कंकाल बरामद किया है जिसे एक व्यक्ति ने अपनी बेटी का कंकाल होने का दावा किया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार मथुरा जिले के एक गांव में पिछले वर्ष 31 दिसंबर की रात आवारा पशुओं से खेत की रखवाली करने गई एक किशोरी लापता हो गई थी। बरामद कंकाल के निकट कुछ कपड़े भी मिले हैं जिसके आधार पर लापता किशोरी के पिता और उसकी बहन ने दावा किया है कि यह कंकाल लापता लड़की का ही है।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) श्रीश चंद्र ने बताया कि नौहझील थाना क्षेत्र के गांव पारसौली निवासी भूरा ने एक जनवरी को अपनी 14 वर्षीय पुत्री के खेत से गायब होने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। भूरा ने अपनी शिकायत में कहा था कि उसकी बेटी एक दिन पहले आवारा जानवरों से फसल की रखवाली करने के लिए खेत पर गई थी, लेकिन अगले दिन वह घर नहीं लौटी और न ही उसका कुछ पता चला।

अधिकारी ने बताया कि सोमवार को भूरा अपनी पत्‍नी आशा और दूसरी पुत्री कविता के साथ खेत पर सरसों की कटाई के लिए गया था, तभी कविता को पास के खेत की मेड़ पर अपनी गायब बहन का दुपट्टा दिखा। आसपास खोजने पर उन्हें एक नर कंकाल भी पड़ा दिखा। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। लड़की के परिजन का दावा है कि यह कंकाल उनकी बेटी का ही है। पिता ने हत्या का अंदेशा जताया है। एसपी ने बताया कि कंकाल और उसके निकट मिले कपड़ों की डीएनए जांच कराई जाएगी, तभी सही जानकारी सामने आ पाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static