शादी-समारोह में पहुंची निदा को देख लगाए गए थे बीजेपी छोड़ने के नारे, बरेली में दर्ज हुई FIR

punjabkesari.in Thursday, Mar 31, 2022 - 12:00 PM (IST)

बरेली: तीन तलाक की लड़ाई लड़ने वाले आला हजरत हेल्पिंग सोसाइटी की अध्यक्ष निदा खान एक बार फिर चर्चा में है। इस बार शादी समारोह में पहुंची निदा को देखकर भाजपा छोड़ने के नारे लगाए गए। इस घटना से निदा ने पुलिस को अवगत कराया और तहरीर दी। पुलिस को दी तहरीर में निदा ने खुद और परिवार पर जानलेवा हमले का आरोप भी लगाया है। निदा खान की तहरीर पर पति सहित आठ लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

पिछले दिनों निदा ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की तो अब उनके विरोधी गुस्से में हैं। निदा खान ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि वो अपने मामा की बेटी की शादी में 26 मार्च को पीलीभीत रोड स्थित एक मैरिज होम पहुंची थीं। वहां कुछ लोगों ने भाजपा छोड़ने का दबाव बनाया और नारे लगाने लगे। शादी में परिवार के सदस्य भी पहुंचे थे।

निदा खान का आरोप है कि जब हम शादी समारोह में पहुंचे तो वहां मौजूद भीड़ ने उन्हें घेर लिया. भीड़ में ये लोग भी शामिल थे। तौबा न करने पर गाली गलौच व जान से मारने की धमकी देने लगे। जान से मारने की नीयत से धारदार हथियारों से हमला किया। इस हमले में उसके हाथों में चोट तक आई है। घटना की सूचना पुलिस को फोन से दी। थाना बारादरी की पुलिस वहां पहुंची तब ये लोग वहां से भाग खड़े हुए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static