''अमेठी से चुनाव लड़ेंगे...भागेंगे या डरेंगे तो नहीं'', स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर कसा तंज

punjabkesari.in Tuesday, Dec 20, 2022 - 02:04 PM (IST)

लखनऊ: अमेठी से सांसद और कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर चुनाव लड़ने को लेकर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'सुना है राहुल गांधी जी आपने अपने किसी प्रांतीय नेता से अभद्र तरीके से 2024 में अमेठी से लड़ने की घोषणा करवाई है। तो क्या आपका अमेठी से लड़ना पक्का समझूं? दूसरी सीट पर तो नहीं भागेंगे? डरेंगे तो नहीं?

बता दें कि इरानी के एक ट्वीट से सियासी माहौल गरम हो गया है। स्मृति की ओर से इस तरह का ट्वीट क्यों किया गया इसकी वजह जानने के लिए हमें थोड़ा पीछे चलना होगा। दरअसल राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा पर हैं। इस यात्रा को यूपी में मजबूती देने के लिए कांग्रेस प्रादेशिक भारत जोड़ो यात्रा निकाल रही है। गत 14 तारीख को कांग्रेस की यह यात्रा पार्टी के प्रांतीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री अजय राय के नेतृत्व में अमेठी पहुंची थी।

यात्रा के दौरान अजय राय ने जायस कस्बे में एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि राहुल 2024 का लोकसभा चुनाव अमेठी संसदीय क्षेत्र से ही लड़ेंगे। अजय राय ने सोमवार को सोनभद्र में एक बार फिर यही बात दोहराई साथ ही यह भी जोड़ा कि स्मृति ईरानी अमेठी आती हैं और लटके झटके देकर चली जाती हैं। फिलहाल स्मृति ईरानी के खिलाफ यह बयान देने के लेकर अजय राय पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static