अपराधियों पर काल बनकर टूट रही पुलिस, गौकशी कर रहे तस्करों को मारी गोली... दो घायल

punjabkesari.in Wednesday, Sep 14, 2022 - 02:28 PM (IST)

कासगंज: उत्तर प्रदेश में कासगंज में गंजडुंडवारा थाना क्षेत्र अंतर्गत जंगल में गौकशी कर रहे बदमाशों की पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में दो घायल हो गये हैं जबकि एक भागने में कामयाब हो गया है।        
PunjabKesari
पुलिस ने बुधवार को बताया कि गंजडुण्डवारा थाना क्षेत्र के गडका गांव के जंगलों मे कुछ गौ तस्करों द्वारा गौकशी किये जाने की सूचना मिली थी जिसके बाद मंगलवार देर रात थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो गौ तस्करों को गौकशी करते पाया।

PunjabKesari
पुलिस के इलाके में होने की जानकारी लगते ही बदमाशों ने भागने का प्रयास किया और भागते दो बदमाशों को रोकने के लिए हाशिम और इरफान के पैर पर पुलिस की ओर से गोली मारी गयी । इस बीच मची भगदड़ और अंधेरे का फायदा उठाते हुए तीसरा गौ तस्कर इमरान भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने बताया कि इमरान की धरपकड़ के लिए टीमें लगा दी गयीं हैं। कासगंज के अपर पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र दुबे ने बताया कि दो गौकशी करने वाले बदमाशों हाशिम और इरफ़ान के पैर मे गोली लगी है दोनों को गिरफ्तार किया गया है। थाना गंजडुंडवारा छेत्र के गडक़ा गॉव मे बीती रात थाना गंज डुंडवारा पुलिस ने इस एनकाउंटर को अंजाम दिया है ।      

PunjabKesari
 दोनों गिरफ्तार गौ तस्करों के कब्जे से दो तमंचे, 4 खोखा कारतूस, 2 जिन्दा कारतूस, 1.25 कुंतल प्रतिबंधित गौ मांस, गौ कशी करने वाले उपकरण 05 चाक़ू, 03 कुल्हाड़ी, 02लकड़ी के गुटके, 01 तराजू, 01 रस्सी बरामद की है । एक फरार अभियुक्त इमरान की गिरफ़्तारी के लिये टीमें बनायीं गयी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static