बांके बिहारी मंदिर में महिला श्रद्धालु से अश्लील हरकत करने वाला सिपाही गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Aug 23, 2022 - 04:08 PM (IST)

मथुराः वृन्दावन विहारी जी मंदिर का एक वीडियो हो  रहा वाइरल जिसमें पुलिसकर्मी महिला से अश्लील हरकत कर रहा है। जांच में वीडियो सही पाए जाने पर आरोपी के खिलाफ  एसएसपी ने बड़ा एक्शन लिया है। आरोपी सिपाही को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari
दरअसल हम आपको बताते चलें अभी जन्माष्टमी पर बांके बिहारी मंदिर में मंगला आरती के समय दो लोगों की दम घुटने से मृत्यु हो गई थी। उसी दौरान मंगला आरती के समय का एक अश्लील वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक पुलिसकर्मी किसी महिला श्रद्धालु के साथ अश्लील हरकत कर रहा है। जब यह वीडियो अधिकारी के संज्ञान में आया तो इस वीडियो की जांच पड़ताल की गई। जांच में जो पुलिसकर्मी महिला से अश्लील हरकत कर रहा है वह फायरमैन विक्रम सिंह है। उसके खिलाफ कार्यवाही करते हुए उसे गिरफ्तार किया गया है और आगे की वैधानिक कार्यवाही प्रक्रिया में है।

PunjabKesari

फायरमैन विक्रम सिंह को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाई की जा रहीः एसएसपी मथुरा
अभिषेक यादव एसएसपी मथुरा ने बताया कि वीडियो संज्ञान में आया है। जिसमें पहचान करने के उपरान्त संबंधित व्यक्ति जिसकी पहचान फायरमैन विक्रम सिंह के रूप में हुई है। उसके विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए गिरफ्तारी की गई है। संबंधित प्रकरण में अगली संवैधानिक कार्यवाई की जा रही है।     


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static